Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

अमीषा पटेल के नाम रांची कोर्ट से का वारंट जारी, तीन करोड़ रुपए का चेक बाउंस होने का मामला

108

- Sponsored -

- sponsored -

राँची
फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी। सिविल कोर्ट की ओर से चार अक्टूबर को गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया।

*तीन करोड़ रुपए का चेक नेदिया, हो गया बाउंस*
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा और कुणाल ने अपनी फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए रांची के फिल्ममेकर अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। फिल्म का काम 2013 में शुरू हुआ था। अजय के मुताबिक, “अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी और इसके रिलीज होते ही वो उन्हें पूरे पैसे ब्याज समेत लौटा देंगी। हालांकि जब तय वक्त पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो मैंने अमीषा से पैसे लौटाने को कहा। इस पर अमीषा ने मुझे 3 करोड़ रुपए का चेक दिया। मैंने चेक जमा किया तो वह बाउंस हो गया। मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो उन्होंने टालना शुरू कर दिया। उनके बिजनेस पार्टनर ने वाट्सएप चैट पर अमीषा की राजनीतिक रसूख वाले नेताओं के साथ फोटोज शेयर कर धमकाने की कोशिश की। उन फोटोज के जरिये अमीषा ने मुझे धमकी दी कि कोर्ट या मीडिया में जाने से कुछ निकलने वाला नहीं है।”

- Sponsored -

- sponsored -

*लीगल नोटिस भी भेजा पर नहीं दिया अमीषा ने जवाब*
बहरहाल, मैं कोर्ट गया। वहां से हमें इंसाफ मिलने की उम्मीद है। कोर्ट जाने से पहले हमने उन्हें कई बार लीगल नोटिस भी भेजा। उसका भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। फाइनल मैंने केस करने का फैसला लिया। अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो सकता है। बता दें कि इन आरोपों पर अब तक अमीषा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

इवेंट कंपनी से भी अमीषा के धोखाधड़ी का मामला आया था सामने
इससे पहले फरवरी में एक इवेंट कंपनी ने भी अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का आरोप है कि अमीषा ने पैसे ले लिए लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं।

*आखिरी बार इस फिल्म में दिखीं थीं अमीषा*
अमीषा पटेल आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं। अमीषा ने अपने करियर में ‘गदर’ और ‘हमराज’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored