Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

झारखंड के भाजपा विधायक का अंतरंग वीडियो वायरल

41

- Sponsored -

- sponsored -

रांची : बोकारो विधायक विरंची नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ है। ऐन चुनाव से पहले इस वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले में कई और विधायकों के बारे में भी इसी प्रकार के वीडियो की जबरदस्त चर्चा है। माना जा रहा है कि यह हनी ट्रैप का मामला हो सकता है।

- Sponsored -

- sponsored -

विधानसभा चुनाव के ऐन पहले झारखंड की राजनीति में बदनामी का गंदा खेल शुरू हो गया है। ताजा मामले में भाजपा के बोकारो विधायक बिरंची नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ है। निजी पलों के इस वीडियो में विधायक अकेले दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो निकाल लिया हो या फिर विधायक ने किसी को भेजा हो और वहां से लीक हुआ हो। जो भी हो, विधायक ने वीडियो को फर्जी करार दिया है और डीसी व एसपी से इसकी जांच करने की मांग भी की है। अभी इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है लेकिन शाम तक कोई कार्रवाई हो सकती है।

चर्चा यह भी है कि आधा दर्जन से अधिक विधायकों के वीडियो, आॅडियो और सेक्स चैट वायरल हो रहे हैं। पूरे मामले को हनी ट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है। बिरंची नारायण के वीडियो के बारे में सूत्रों के अनुसार चर्चा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के किसी होटल का है। संभवत: विधानसभा समिति के सदस्य के रूप में विधायक वहां गए थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored