Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

बोले सुदेश, हमने भाजपा को सौंप दी है 19 सीटों की सूची

10

- Sponsored -

- sponsored -

रांची: भाजपा और आजसू के बीच सीटों को लेकर खींचतान जारी है। भाजपा आजसू को अधिक सीटें देने के मूड में नहीं है, जिससे आजसू खेमे में नाराजगी चल रही है। आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि हमने भाजपा के प्रदेश प्रभारी को 19 सीटों की सूची सौंप दी है। लेकिन अभी भी राज्य के कई वैधानिक मामलों पर बात होनी बाकी है।

रविवार को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में रविवार को आयोजित संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद सुदेश ने कहा कि उनकी बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से रविवार की रात 10.45 बजे होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी सोमवार को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करेगी।

- sponsored -

- Sponsored -

लोहरदगा सीट पर भाजपा के साथ चल रहे जिच पर उन्होंने कहा कि पार्टी की नीरू शांति भगत ने लोहरदगा में तैयारी कर रही हैं। इसलिए उनकी वहां से दावेदारी बनती है। वे सोमवार को लोहरदगा में आयोजित चूल्हा प्रमुखों की बैठक में शामिल होने जाएंगे।

जिसकी जहां से तैयारी उन सीटों पर प्रत्याशी देने की हुई थी बात : उन्होंने कहा कि भाजपा से हमारी इसी मुद्दे पर सहमति हुई थी कि जिसकी जहां तैयारी है उन सीटों पर संबंधित पार्टी प्रत्याशी खड़ा करेगी। वर्ष 2014 में कम सीटें मिलने पर सुदेश ने कहा कि उस वक्त राज्य में स्थायी सरकार की जरूरत थी। इसलिए हमलोगों ने कुर्बानी दी। लेकिन अब परिस्थितियां अलग हैं। वर्ष 2014 में कोई फॉर्मूला तय नहीं हुआ था।

उन्होंने कहा कि आजसू ने स्थानीय मुद्दों को विपक्ष से अधिक मुखर होकर रखा है। चाहे वो स्थानीयता का मुद्दा हो या सीएनटी तथा एसपीटी का। आजसू में कांग्रेस नेता प्रदीप बलमुचू के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई लोग हैं जो पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं। बैठक में गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, मंत्री रामचंद्र सहिस, हसन अंसारी, देवशरण भगत और राजेंद्र मेहता समेत पार्टी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored