Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

रात 10 बजे तक की मुख्य खबरों पर एक नजर

17

- Sponsored -

- sponsored -

जिनपिंग कश्मीर मसले से बचे, मोदी से की इमरान दौरे की चर्चा

महाबलीपुरम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के दो दिवसीय अनौपचारिक बैठक में भले ही आतंकवाद एवं मजहबी कट्टरपन से दोनों देशों के समाज को सुरक्षित रखने के लिए मिल कर काम करने की जरूरत पर बल दिया गया लेकिन कश्मीर मसले पर कोई चर्चा नहीं हुई।

मानवाधिकार को भारतीय परिपेक्ष्य में देखने की जरुरत :शाह

नयी दिल्ली

गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा की देश की चुनौतियों से निपटने के लिए मानवाधिकार काे भारतीय परिपेक्ष्य में देखने की जरुरत है ।

मोदी करेंगे करतारपुर गलियारे का उद्घाटन

नयी दिल्ली

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करतारपुर गलियारे का उद्घाटन करने के लिए आठ नवंबर को गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक जाएगें।

अलका लाम्बा की कांग्रेस में वापसी

नयी दिल्ली

पिछले विधानसभा चुनाव में दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा पहुंची अलका लांबा शनिवार को कांग्रेस में लौट आयीं।

मोदी, निर्मला का अर्थव्यवस्था पर ध्यान नहीं: कांग्रेस

नयी दिल्ली

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि देश की अर्थव्यवस्था गहरे संकट में है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

पीएमसी के ग्राहकों को दी जायेगी प्राथमिकता: रिजर्व बैंक

नयी दिल्ली

- Sponsored -

- sponsored -

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांता दास ने आश्वासन दिया है कि पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक मामले में उसके ग्राहकों और उनकी चिंताओं को सबसे अधिक प्राथमिकता दी जायेगी।

गोवा में दो समूहों पर आयकर छापा

नई दिल्ली  आयकर विभाग ने गोवा में होटल रिजॉर्ट की बिक्री के कारोबार से जुड़े दो समूहों के यहां छापेमारी की है जिसमें नकदी सहित 4.39 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई है।
विभाग ने यहां जारी बयान में कहा कि समूह ने कुल 124.41 करोड़ रुपए मूल्य की अघोषित आय का खुलासा किया है और तत्काल कर चुकाने का वादा भी किया है।
विभाग ने बताया कि गुरुवार को छापेमारी की कार्रवाई की गई।

भारत ने जीते 7 पदक, प्राग्ना को अंडर-18 ओपन वर्ग का स्वर्ण

मुम्बई,

भारत के आर. प्राग्ना यहां आयोजित वर्ल्ड यूथ चेस चैम्पियनशिप के अंतिम दिन शनिवार को अंडर-18 ओपन वर्ग का चैम्पियन बनकर उभरे। प्राग्ना ने शानदार उपलब्धि हासिल करते हुए सोना जीता।

अश्विन ने झटके 4 विकेट, भारत को 326 रन की बढ़त

पुणे

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके जिसके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को पहली पारी में 275 रन पर समेट कर 326 रन की भारी बढ़त हासिल कर ली।

आदिवासी और दलित बच्चियों का सशक्तिकरण सरकार का लक्ष्य : रघुवर

सरायकेला-खरसावां

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज कहा कि राज्य के आदिवासी, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक समुदाय की बच्चियों का सशक्तिकरण, उनका आर्थिक स्वावलंबन एवं हुनरमंद बनाकर उन्हें रोजगार देना सरकार का लक्ष्य है।

बिहार में लोहिया के बहाने महागठबंधन ने दिखाई एकजुटता

पटना

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार आज समाजवादी नेता डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने बिहार महागठबंधन के नेताओं ने अपनी एकजुटता का प्रदर्शन किया।

पलामू: हरशु सिंह हत्याकांड में सीआईडी ने अदालत में सौंपा अंतिम जांच प्रतिवेदन

डाल्टनगंज,

पलामू जिले में बहुचर्चित समरवीर सिंह उर्फ हरशु सिंह हत्याकांड में अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईडी) की ओर से अदालत को सौंपी गई रिपोर्ट में पांकी विधायक देवेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह और उनके रिश्तेदारों को क्लीन चिट दे दी है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored