Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

आरा : राजद विधायक के घर के पास दनादन गोलीबारी

43

- sponsored -

- Sponsored -

आरा बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अपराधी बेखौफ अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस महकमे के मुखिया सूबे में सब कुछ ठीक-ठाक होने का झूठा ढोल पीट रहे । अभी-अभी एक ताजा मामला भोजपुर में फिर से देखने को मिला है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने बड़हरा क्षेत्र के विधायक सरोज यादव के घर पर जानलेवा हमला किया है। अपराधियों ने उनके घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत मचा दी है। इस दौरान सरोज यादव के परिजनों से अपराधियों ने अपने आप को बचाते हुए मौके से भाग निकले है।हालांकि इस मामले में विधायक के परिजनों का जान बाल बाल बच गया हैं। इस घटना में किसी को हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना को अंजाम जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव में दिया गया है

- sponsored -

- Sponsored -

घटना के बारे में बताया जा रहा है की राजद विधायक के बड़े भाई मनोज यादव का विवाद , जनार्दन यादव नाम के व्यक्ति के साथ चल रहा है। विधायक ने बताया कि सड़क निर्माण का ठिका उनके भाई मनोज यादव और जनार्दन यादव को दिया गया था। जिसमें 3 करोड़ 64 लाख रुपये की राशि फंसी हुई है।  इसी मामले को लेकर जनार्दन यादव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।  इसी एफआईआर को वापस लेने के लिए जनार्दन यादव दबाव बना रहा है।  विधायक और उनके परिजनों का आरोप है कि देर शाम जनार्दन यादव की ओर से ही घर पर फायरिंग की गई है।

भोजपुर पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किसी भी अपराधी को छोड़ा  नहीं जाएगा. वहीँ  बड़हरा थानाध्यक्ष ने  बताया कि विधायक के घर के पास पेट्रोल पंप के पास गोलीबारी हुई है।  विधायक के परिजनों ने जनार्दन यादव के ऊपर आरोप लगाया है. हम हर बिंदुओं को  रख जांच कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -