Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

धड़ल्ले से चल रहा है देह व्यापार का धंधा

16

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया जिला सहित फारबिसगंज अनुमण्डल के कई होटलों में इनदिनों कथित तौर पर जिस्मफरोशी का अड्डा बना हुआ है,जहाँ धंधे में संलिप्त महिलाएं ग्राहकों को खोजकर इन होटलो में कुकृत को अंजाम देने में जुटे हुए हैं।

बताया जाता है कि होटल संचालकों के मिलीभगत से ग्राहकों से बिना किसी पुछताछ एवम पंजी में एंट्री के उन्हें कुछ समय के लिए कमरे उपलब्ध करवाए जाते है,जहाँ एक निश्चित रकम ग्राहकों से वसूले जा रहे हैं।इन धंधो में संलिप्प्त महिलाएं विभिन्न क्षेत्रों यहाँ आकर बस पड़ाव,रेलवे प्लेटफॉर्म सहित विभिन्न स्थानों से ग्राहकों को तलाश कर तथाकथित ऐसे होटलो में जिस्मफरोशी के धंधा को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।

- sponsored -

- Sponsored -

बताया तो यहाँ तक जाता है कि प्रेम जाल में फसाकर लाये गए युवतियों ,महिलायों से कुकृत की अंजाम देने वाले लोगों के लिए भी ऐसे होटल पनाहगार साबित होता है, जहाँ किसी पहचान पत्र अथवा किसी जरूरी प्रकिया के ही कमरे देना फैशन बन गया है। ऐसी स्थिति में जरूरत पड़ने पर पुलिस को भी कोई जानकारी नही मिल सकती है। कहते हैं अधिक धन कमाने कि चाह में जाने अनजाने जिस्मफरोशी के अवैध धंधे को बढ़ावा मिल रहा है। वही ऐसे में कई आपराधिक मामलों को बहु सह मिलना लाजमी है।

गौरतलब हो कि हाल के साल में भी फारबिसगंज स्टेशन पर तथाकथित देहव्यपार में संलिप्त लड़कियों को अररिया के टिप इंडिया स्वयंसेवी संस्था के शहनवाज आलम एवं शक्ति वर्धनी संस्था के निदेशिका सुधा वर्मा के द्वारा संयुक्त अभियान के तहत लड़कियों को निकल उससे जानकारी भी लिया वही लड़कियों ने होटलो का नाम बताया था जिसमे लड़कियों ने होटलों व दलालो के द्वारा लिए जाने वाले राशि का भी जिक्र किया था। लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वे समय समय पर शहर के सभी होटलों पर सघन जांच अभियान चलावे ताकि पैसे की लालच में इस अवैध जिस्मफरोशी के धंधे सभ्य महिला एवं युवती न फंसे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -