Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

सड़क दुर्घटना में बच्ची की दर्दनाक मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक कौआकोल पकरीबरावां मुख्य पथ को जाम कर किया यातायात सेवा बाधित

- sponsored -

नवादा: जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के जोगाचक मोड़ पर यादव धर्मशाला के पास गुरुवार की सुबह एक तीव्र गति से जा रही बोलेरो वाहन के चपेट में आ जाने से पांच वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जोगाचक निवासी मो शहजादा की पांच वर्षीय पुत्री शब्बा प्रवीण उर्फ छोटी पास के एक दुकान से सामान खरीदकर सड़क पार कर रही थी, तभी कौआकोल बाजार से तीव्र गति से जा रही बोलेरो वाहन के चालक ने उसे बुरी तरह रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।

Middle Post Content Mobile 320X100
- sponsored -

- sponsored -

मृतक बच्ची का सर पूरी तरह कुचला गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा,वाहन चालक की खोज कर कार्रवाई करने एवं सड़क पर स्पीड ब्रेकर देने की मांग को लेकर कौआकोल पकरीबरावां मुख्य मार्ग को घण्टो जाम कर यातायात बाधित कर दिया। घटना के बाद रो रोकर परिजनों का बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँच बीडीओ संजीव कुमार झा एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में पहुंची कौआकोल पुलिस ने समझा बुझाकर सड़क जाम हटाने की भरपूर कोशिश की।

काफी मशक्कत के बाद बीडीओ के निर्देश पर मुखिया छोटेलाल यादव के द्वारा मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20000 एवं कबीर अंत्येष्ठि योजना के तहत 3000 की नगद सहायता राशि देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजे जाने के बाद सड़क जाम को हटाया जा सका। तब जाकर यातायात सेवा बहाल की जा सकी।

Befor Author Box Desktop 640X165
Before Author Box 300X250
After Related Post Mobile 300X250
After Related Post Desktop 640X165