Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

लहेरियासराय स्टेशन परिसर में सेना के जवान की पॉकेटमारी, एक गिरफ्तार

19

- sponsored -

- Sponsored -

संवाददाता
लहेरियासराय : भारतीय सेना के जवान का पर्स उड़ाने वाले को रिक्शा चालक के सहयोग से पकड़ कर रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नालन्दा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के बंगालीपाड़ा निवासी सुरेंद्र कुमार के 35 वर्षीय पुत्र स्वर्ण प्रभात भारतीय सेना में कार्यरत हैं। किसी कार्य से सोमवार को सुबह करीब दस बजे वे विशाखापत्तनम से लहेरियासराय स्टेशन पहुंचे। फ्रेश होने के बाद उन्होंने धरनीधर पथ स्थित कॉर्मशियल चौक जाने केलिए एक रिक्शा किया और सामान रखकर चल पड़े।

- sponsored -

- Sponsored -

थोड़ी ही दूर स्टेशन परिसर के बाहर निकलने पर एक युवक रंगदारी के साथ जबरन रिक्से पर बैठ गया और रिक्शा वाले को धमकाते हुए उसे भी ले चलने को कहा। थोड़ा आगे चलने पर सेना के जवान प्रभात को याद आया कि उनका एक बैग स्टेशन के शौचालय में ही छूट गया है। वह रिक्शा वाले को लौटने को कहा। लौटते समय युवक रिक्शा से कूद कर भाग गया। श्री प्रभात ने स्टेशन पहुँच कर बैग लिया और रिक्शा वाले को पैसा देने के लिए जैसे ही पॉकेट में हाथ डाला तो उनका पर्स गायब था।

तब उन्होंने रिक्शा वाले के सहयोग से उस युवक की खोज की। युवक भी लहेरियासराय स्टेशन पर दिख गया जिसे पकड़कर उन्होंने रेल पुलिस के हवाले कर दिया। तलाशी में उक्त युवक के पास से श्री प्रभात का एक आईडी कार्ड प्राप्त हुआ, परंतु पर्स उसने किसी दूसरे को दे दिया था जिसमें श्री प्रभात का आईडी कार्ड के अलावे पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीम कार्ड आदि के साथ करीब 1100 रुपये नगद भी थे।

इस संबंध में दरभंगा रेल थाना में कांड संख्या 187/19 दर्ज करायी गयी। गिरफ्तार युवक की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी सत्तो पासवान के पुत्र कुणाल कुमार के रूप में हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लहेरियासराय स्टेशन परिसर में उक्त युवक से रिक्शे वाले और आने जाने वाले लोग परेशान हैं। वह अक्सर रंगदारी दिखाते हुए छीन झपट किया करता था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored