Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बेगूसराय दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान

24

- sponsored -

- Sponsored -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लखीसराय जिले में हलसी थाना क्षेत्र के मांझी टोला में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से आठ लोगों की हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया।

श्री कुमार ने आज यहां पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवदेना व्यक्त करते हुये कहा कि यह घटना काफी दुखद है। उन्होंने इस हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान अविलंब देने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने इस दुर्घटना में घायल हुये लोगों का समुचित इलाज का निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना कीहै।

- Sponsored -

- sponsored -

गौरतलब है कि हलसी बाजार निवासी दुखी मांझी की बेटी की शादी थी जिसमें शामिल होने के लिये बारात जिले के नगर थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से आयी हुयी थी। देर रात बाराती और लड़की पक्ष के कुछ लोग खाना खाने जा रहे थे जबकि अन्य लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने 12 लोगों को कुचल दिया, जिनमें आठ की मौके पर ही मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

वहीं, श्री कुमार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा की मां गिरिजा देवी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने स्व. गिरिजा देवी के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा-सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने दिवंगत आत्मा की चिर शांति एवं परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -