Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बिना घूस के आम जनता को नहीं मिल रहा है सरकारी योजनाओं का लाभ : वीरेंद्र कुमार

70

- Sponsored -

- sponsored -

बेगूसराय – रविवार को बखरी थाना के अंतर्गत सीतलरामपुर गांव में एंटी करप्शन इंडिया की बैैठक बुलाई गई। जिसकी  अध्यक्षता राज्य अध्यक्ष अधिवक्ता विरेंद्र कुमार ने किया।

उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही बेगूसराय जिले में एंटी करप्शन इंडिया का कार्यालय खुलने जा रहा है। जिस कार्यालय के माध्यम से लोगों की समस्याओं का निदान किया जाएगा।

- Sponsored -

- sponsored -

उन्होंने अपने संबोधन में कहा की जितने भी सरकारी योजना हैं बिना घूस के कोई भी योजना का लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है । बहुत सी ऐसी योजना है जो सिर्फ कागजों पर ही भ्रष्ट पदाधिकारी दिखा देते हैं और सरकारी पैसा का लुटलेते हैं। आयुष्मान भारत , आवासीय ,शौचालय , पेंशन योजना सभी भ्रष्टाचारियों का भेंट चढ चुका है। इस इलाके में विकास फंड का पूरी तरह से लूट मचा हुआ है। इस गांव के त्रिवेणी सदा ने बतलाया इनका उम्र लगभग 70 साल से ऊपर हो चुका है। लेकिन आज तक इन लोगों को वृद्धा पेंशन नहीं मिला है। मंजू देवी ने बताया विना 2000 घुस लिए शौचालय का लाभ हम को नहीं दिया जा रहा है। इस घूसखोरी में मुखिया, वार्ड कमिश्नर, बीडीओ सभी शामिल है। नल जल योजना इस पंचायत में अभी तक नहीं पहुंचा है। गली-गली पक्की करण भी भ्रष्टाचारियों का भेंट चढ़ चुका है।

इन लोगों कहना है कि बीडीओ, सीओ के पास जो शिकायत लेकर जाते हैं वह लोग गाली गलौज करके भगा देते हैं।इस बैठक को जिला सचिव बसंत कुमार, सेठ पोद्दार, हिमांशु, मनमोहन सदा, सुबोध सदा, प्रमोद सदा, पंछी देवी, शकुंतला देवी, सुनीता देवी आदि लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा। इन तमाम समस्या के लिए एंटी करप्शन के माध्यम से धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया जाएगा भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored