Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बिहार की बेटी टुरिज्म युनिवर्स में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

10

- Sponsored -

- sponsored -

पटना/कार्यालय प्रतिनिधि

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ तारा श्वेता आर्या रूबरू मिसेज इंडिया-2019 का खिताब जीतकर प्रदेश का नाम रौशन कर कर चूकी हैं। अब वे देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन करने के लिए वे तैयार हैं। फिलीपिन्स में होने वाली मिसेज टुरिज्म युनिवर्स प्रतियोगिता में वे भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

- sponsored -

- Sponsored -

डॉ आर्या इसी माह फिलीपिन्स के लिए रवाना होगी। रवाना होने से पहले राज्यपाल फागु चौहान ने उन्हे मिसेज टुरिज्म युनिवर्स का ताज भारत के नाम करने की शुभकामनाएं दी है। मीडिया को संबोधित करते हुए डॉ स्वेता आर्या ने कहा कि वे पेशे से चिकित्सक हैं लेकिन सौंदर्य के प्रति अपने जुनून को साकार करने के लिए हर छोटे -बड़े प्लेटफॉर्म को एक अवसर और चुनौती के रूप में लिया, जिसका परिणाम है कि दिल्ली में आयोजित रूबरू मिसेज इंडिया-2019 का खिताब पाया। कहा कि मिस इंडिया और मिसेज इंडिया में बड़ा अंतर है।

मिस इंडिया में सबका साथ मिलता है, लेकिन मिसेज इंडिया में सबको साथ लेकर चलना पड़ता है। सेवानिवृत आईएएस तारानाथ आर्या की बेटी किशनगंज में अपने  पति डॉ वेद आर्या के साथ रहती हैं। उन्हे दो पुत्र हैं। इस मुकाम तक पहुंचने में मायके और ससुराल वालों ने भरपूर साथ दिया है।  वे अपना केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपना आदर्श मानती हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored