Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

लिफ्ट देने के नाम पर बाइकर्स गैंग देता है लूट को अंजाम

9

- sponsored -

- Sponsored -

संवाददाता
दरभंगा : बाइकर्स गैंग अब राहगीरों को लिफ्ट देने के बहाने लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। यह तरकीब बाइकर्स गैंग ने इजाद  की है। इससे रात्रि में पैदल चलने वाले राहगीरों की मुश्किलें बढ़ गई है। सोमवार की रात बाइकर्स गैंग के निशाने पर एक चर्चित नर्सिंग होम के चिकित्सक शिकार हो गए। मामले को लेकर पीड़ित डा. मो. जफर ने बेंता  थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाए हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चिकित्सक जफर लाइट हाउस सिनेमा हॉल स्थित अपने किराए के मकान से रात्रि में अल्लपट्टी स्थित नर्सिंग होम में ड्यूटी करने के लिए पैदल जा रहे थे। इसी बीच नाका 6 स्थित पल्सर सवार उन्हें देखकर रुक गया और डॉक्टर को नमस्कार कर अपनी बाइक पर बैठने की विनती करने लगा। कहा मैं आपको आगे छोड़ दूंगा। डॉक्टर ने कहा नहीं मुझे अल्लपट्टी की ओर जाना है। यह कहते ही बदमाश ने कहा कि जहां आप काम करते हैं, उन्हें मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। झांसा देते हुए अपनी गाड़ी पर बैठाकर छोड़ देने की बात कही।

- sponsored -

- Sponsored -

नाका 6 से हॉस्पिटल रोड की ओर बाइक सवार बदमाश चिकित्सक को बैठाकर गायनिक वार्ड की ओर अचानक बाइक को मोड़ दिया। अंधेरे में बाइकर्स कमर से पिस्टल निकाल लिया और चिकित्सक के सामने पिस्टल तानते हुए कहा मोबाइल लाओ।  हल्का विरोध करने पर जेब से मोबाइल झपट लिया। कहा हल्ला करोगे तो यही जान से मार देंगे। इसके बाद बाइक सवार बदमाश गायनिक वार्ड की ओर गली की ओर फरार हो गया।

बेंता ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर संबंधित कई जगहों के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया है। बहुत जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored