Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के दूसरे बार सांसद बनने पर अभिनंदन समारोह महाराजगंज/सीवान: महाराजगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद बनने पर महाराजगंज शहर मुख्यालय के केशव नगर सरस्वती विद्या मंदिर में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.जिसमें सैकड़ों जनता समेत पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।अभिनंदन समारोह में भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे.अपने संबोधन में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं हैं मुझे भारी अंतरों से जिताने वाली जनता जनार्दन की जीत हुई है और में उनके आशा एवं आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करते हुए क्षेत्र का विकास करता रहूंगा। जिस आशा और विश्वास के साथ दूसरी बार भी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने उन पर भरोसा जताया है,वे उस भरोसा पर चल रहे हैं. सांसद ने मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि महाराजगंज क्षेत्र के लोगों ने जाति,धर्म से ऊपर उठकर देश की सुरक्षा व क्षेत्र के विकास के नाम पर वोट दिया है।जो काम पिछली योजना में अधूरे रह गए थे, वह काम इस योजना में तेजी से पूरे होंगे। नागरिक अभिनंदन समारोह में लोगों ने सांसद को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान मौके पर मौजूद भाजपा के मंडल अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, भाजपा नेता अनिल कुमार सिंह,संजय कुमार सिंह,डॉ त्रिपुरारी शरण सिंह,अमरजीत सिंह,दिलीप कुमार भारती,सीकू श्रीवास्तव अजय सिंह,भाजपा नेता दिलीप कुमार सिंह, पूर्व भाजपा विधायक डॉ कुमार देवरंजन सिंह समेत कई कार्यकर्तागण मौजूद रहे.

15

- Sponsored -

- sponsored -

सीवान:- महाराजगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद बनने पर महाराजगंज शहर मुख्यालय के केशव नगर सरस्वती विद्या मंदिर में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.जिसमें सैकड़ों जनता समेत पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

अभिनंदन समारोह में भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे.अपने संबोधन में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं हैं मुझे भारी अंतरों से जिताने वाली जनता जनार्दन की जीत हुई है और में उनके आशा एवं आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करते हुए क्षेत्र का विकास करता रहूंगा। जिस आशा और विश्वास के साथ दूसरी बार भी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने उन पर भरोसा जताया है,वे उस भरोसा पर चल रहे हैं।

- Sponsored -

- sponsored -

सांसद ने मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि महाराजगंज क्षेत्र के लोगों ने जाति,धर्म से ऊपर उठकर देश की सुरक्षा व क्षेत्र के विकास के नाम पर वोट दिया है।जो काम पिछली योजना में अधूरे रह गए थे, वह काम इस योजना में तेजी से पूरे होंगे। नागरिक अभिनंदन समारोह में लोगों ने सांसद को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

इस दौरान मौके पर मौजूद भाजपा के मंडल अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, भाजपा नेता अनिल कुमार सिंह,संजय कुमार सिंह,डॉ त्रिपुरारी शरण सिंह,अमरजीत सिंह,दिलीप कुमार भारती,सीकू श्रीवास्तव अजय सिंह,भाजपा नेता दिलीप कुमार सिंह, पूर्व भाजपा विधायक डॉ कुमार देवरंजन सिंह समेत कई कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -