Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

नाबालिग साली के साथ जीजा ने उफनती गंगा में छलांग लगा दी!

227

- sponsored -

- Sponsored -

बाढ़ थाना क्षेत्र के पवित्र उमानाथ धाम में उस समय अफरा-तफरी मच गई .जब एक नाबालिग साली के साथ जीजा ने उफनती गंगा में छलांग लगा दी .पलक झपकते ही दोनों उफनती गंगा की गोद में समा गये .

पूजा स्नान करने आए अन्य श्रद्धालुओं द्वारा दोनों को बचाने का प्रयास भी असफल रहा . स्थानीय लोगों ने बाढ़ थाने को सूचना दी !बाढ़ थाना मौके पर पहुंच गए, और शव की खोजबीन में लग गई! लेकिन उफनती गंगा के बीच शव को खोजना टेढ़ी खीर साबित हुई  और अंतत: एनडीआरएफ की टीम को सूचना देनी पड़ी . जो अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है . जबकि घटनास्थल से दोनों जीजा साली से संबंधित कुछ कागजात और उनका चप्पल बरामद हुआ है .

घटना के संबंध में लापता जीजा के फुफेरे भाई ने बताया कि कुछ दिनों से अपने साली के साथ इसका संबंध चल रहा था जिसे भगा कर कहीं बाहर रह रहा था. जबकि युवक भी शादीशुदा है, और दो बच्चे का बाप भी है .

- Sponsored -

- sponsored -

साली के साथ भागदौड़ करते करते जीजा टूट चुका था. उनके पास कोई विकल्प नहीं था ,कारण साली अभी नाबालिग थी, जिसके कारण परिवार की नाराजगी और कानूनी दांव उसे बेचैन कर रखा था . शायद यही वजह रहा कि दोनों ने आत्महत्या करना ही मुनासिब समझा और लगा दी गंगा में छलांग  .

विदित हो कि युवक नालंदा जिला के दिन थाना क्षेत्र का रहने वाला है और युवती बिहार शरीफ की .

घटनास्थल पर बरामद सामान और मोबाइल से मिली नंबर पर सूचना देने के बाद दोनों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored