Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

नशीली दवाओं का थोक मार्केट बना नेपाल की सीमा से सटे भारत का इलाका

7

- sponsored -

- Sponsored -

अररिया भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के अररिया जिला से सटे क्षेत्र में नशीली दवाओं का अवैध कारोबार बृहद पैमाने पर अपना पैर पसार दिया है। आये दिन सीमा क्षेत्र में कई कारोबारियों  को पुलिस धर दबोचती है।

सोमवार को जोगबनी में सीमा इलाक़ो में किस कदर नशे के कारोबार फैल रहा है इसका अंदाजा आप सहज ही लगा सकते है वही सीमा में रहे,  सुरक्षा कर्मी कितने  सजग है व जिला पुलिस की सुरक्षा तंत्र इसकी पोल खुद खुल रही  है ।

- Sponsored -

- sponsored -

नेपाल पुलिस के द्वारा दैनिक कही न कही नशीली दवाओं का खेप पकड़ा जाता रहा है, लेकिन सीमा इलाके की पुलिस के नाक के नीचे चल रहे कारोबार का भनक तक नहीं लगता है।

सोमवार को जिला पुलिस कार्यालय मोरंग में नशीली दवा के तस्करी कर ले जा रहे दो युवक की गिरफ्तारी के बाद किये गए पत्रकार सम्मेलन में मिली जानकारी के अनुसार नेपाल पुलिस के द्वारा बाइक जाँच के दरमियान इटहरी निवाशी युवकअसिम श्रेष्ठ के पास से स्पसिम टैबलेट 1670 पीस , सटडोल- 50 1620 पिस, मडॉल-50 6 पिस  बरामद हुए।


वही दवा का स्टॉक कर रहे तिरुपति मेडिकल के संचालक को युवक के निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया है,  वही दवा दुकान से
डायलोकश डीसी के 2 खाली बोतल , स्पेसपेन 291 पीस टेबलेट सहित अन्य सामग्रियों  को बरामद किया है।  आज के युवा किस कदर नशे के लत में फँस रहे,  इसका ताजा उदाहरण क्या इन सब बरामदगी से पता चलता है?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -