Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

फारबिसगंज में मवेशी चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा

36

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया फारबिसगंज

- Sponsored -

- sponsored -

फारबिसगंज में मवेशी चोरी कर भाग रहे दो लोगों में से एक को मंगलवार दोपहर को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा , भीड़ ने आरोपी को पीट पीट कर अधमरा कर दिया , गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने फारबिसगंज थाने में मामला दर्ज कराया !
मंगलवार के दोपहर सहबाजपुर पंचवटी चौक पर भीड़ ने मवेशी चोरी कर भाग रहे दो लोगों में से एक को खदेड़ कर पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला। भीड़ ने पकड़े गए आरोपी को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। इस बीच पास के बथनाहा पुलिस के मौके पर पहुंच जाने से आरोपी की किसी प्रकार जान बचायी गयी। अन्यथा आरोपी की मौत प्रायः निश्चित था । पुलिस ने फारबिसगंज थाने को सूचना देते हुए मवेशी चोर को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पूरी मुस्तैदी से मरीज के इलाज में जुट गए ।
घटना के संबंध में पीड़ित खुर्द धनपुरा वार्ड नं 08 थाना जोगबनी निवासी फूलचंद राम पिता स्व रघु राम ने फारबिसगंज थाने को लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है कि वे अपने मवेशी को संस्कृत विद्यालय सहबाजपुर के प्रांगण में घास चरने के लिये ठोक कर घर चले गए । बाद में जब आये तो मवेशी नहीं देख खोजबीन में जुट गए । इसी क्रम में पंचवटी चौक के पास दो लोगों को मवेशी लेकर जाते देखा। हल्ला करने पर ग्रामीणों की मदद से मवेशी सहित एक चोर पकड़ा गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा । उतेजित भीड़ ने आरोपी की जमकर धुनाई की । बाद में पुलिस आरोपी को इलाज हेतु अपने साथ ले गयी।
इधर आरोपी ने पुलिस को दिये बयान में अपना नाम मो सलाउद्दीन उर्फ गोलू ( 50 वर्ष ) पिता मो सबिद निवासी पुरवारी झिरुआ वार्ड नं 03 थाना सिमराहा बताते हुए खुद को निर्दोष बताया है । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है । हाल हिंन में अंचरा निवासी एक व्यक्ति भी टेढ़ी मुसहरी गांव में मवेशी चोरी के आरोप में ग्रामीणों द्वारा पीट पीट कर अधमरा कर दिया था जिसकी मौत बाद में इलाज के दौरान फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में हो गयी थी । हालांकि परिजनों ने बाद में एसपी अररिया को लिखित आवेदन देकर अपने पति को साजिश के तहत मारे जाने के आरोप कई लोगों पर लगाया । यह बात अलग है कि उक्त आरोपी के विरुद्ध कई थाना क्षेत्रों में मवेशी चोरी के मामले दर्ज हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored