Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अतिपिछड़ा वर्ग बालिका छात्रावास से पांचवी क्लास की छात्रा फरार…

- sponsored -

मुंगेर:- सदर प्रखंड स्थित अतिपिछड़ा वर्ग बालिका छात्रावास से भागी पांचवी क्लास की छात्रा। भागी छात्रा का सीसीटवी कैमरे में हुआ कैद। जुलाई 2018 मे भी भागी थी छात्रा। पुलिस मोके पे पहुंचकर मामले की कर रही है छान बीन। छात्रा भागलपुर जिला के भवानीपुर की रहनेवाली है।

दरअसल सदर प्रखंड स्थित अतिपिछड़ा वर्ग बालिका छात्रावास में पढ़ने वाली पांचवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रावास कोमल कुमारी बुधवार की सुबह 5 बजे छात्रावास के केंटीन के पीछे दिवार को फांदकर भाग गयी। वही मामला तब प्रकाश में आया जब 12 बजे खाना के समय छात्रा की उपस्थित नहीं थी । छात्रा की गुम होने बाद वार्डन और कर्मचारी ने पूरी छात्रावास में डुंडा गया लेकिन कोमल का कुछ पता नहीं चला तो सीसीटवी लगे फुटेज को देखा तो कोमल सुबह 5 बजे अपने कमरे से निकलकर सीढ़ी के माध्यम से नीचे उतर रही है।

- sponsored -

- sponsored -

Middle Post Content Mobile 320X100

वही छात्रावास से छात्र की गायब की सुचना स्थानीय पुलिस मुफसिल थाना को दी जिसके बाद पुलिस ने छात्रा की काफी खोजबीन की लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं चला। वही घटना की जानकरी मिलते ही कोमल के माँ -पिता आज छत्रावास पहुंचे। छात्रा की माँ ने बताया की बुधवार की शाम छात्रावास का फोन आया की आपकी बेटी की तबियत बहुत खराब है आप आइये। जिसके बाद हमलोग आज आये है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला। उन्होंने कहा की छात्रावास के कर्मचारियों ने हमसे झूठ बोला की आपकी बेटी सीरियस है।

वही छात्रावास के वार्डन का कहना है की कल 12 बजे खाना के समय पता चला की कोमल गायब है जिसके बाद पूरी छात्रावास में ढूंढा गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो कोमल उसमे नजर आयी। उन्होने कहा हमलोग कल से ही छात्रा को शहर के विभिन्न जगहों में ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होने कहा जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी।

वही मुफिसल थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने छात्रावास पहुंचकर जाँच शुरू कर दी और छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली जानकरी के अनुसार पुलिस का कहना है छात्रा बार अपने सहपाठियों को छात्रवास से भागने की बात कह रही थी।

Befor Author Box Desktop 640X165
Before Author Box 300X250
After Related Post Mobile 300X250
After Related Post Desktop 640X165