Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

चिराग पासवान पहुंचे पटना एयरपोर्ट, स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब

13

- sponsored -

- Sponsored -

अनिल कुमार की रिपोर्ट

चिराग पासवान पहुंचे पटना एयरपोर्ट। स्वागत के लिए समर्थको का उमड़ा  जन सैलाब।

भारी जनसैलाब को देखकर चिराग ने कहा की अभी कई चुनौतियां हैं। कार्यकर्ताओं का उमंग देखकर लगता है कि तमाम चुनौतियां आसानी से पार हो जाए गी।

- Sponsored -

- sponsored -

राम मंदिर के फैसले पर :::
राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा हम इस फैसले का स्वागत करते हैं इससे खूबसूरत फैसला कुछ हो नहीं सकता। सबका ध्यान रखा गया मुस्लिम समुदाय का ध्यान रखा गया। देश की जनता ने भी उस फैसले को सम्मान दिया मैं देश की जनता का धन्यवाद करता हूं।

एनआरसी नेशनल सिविल कोर्ट के विषय पर उन्होंने कहा जब जब जो विषय आते हैं मैं अपने कार्यकर्ताओं से बात करता हूं और उसके अनुसार काम करता हूं।

झारखंड चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं में जोश है।हमारा संगठन इतना मजबूत है और कार्यकर्ताओं में इतना जोश है कि राज्य इकाई की तरफ से दबाव है कि हम लोग अकेले चुनाव लड़े। लेकिन जो भी फैसला होगा एक-दो दिन में ले लिया जाएगा।
झारखंड विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ेंगे??
हम लोगों की तैयारी लगभग 37 सीटों पर है राज्य काही की ओर से 37 सीटों की सूची भेजी गई है। अगर गठबंधन के तहत फैसला होता है तो हम गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे।
अगर गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने की बात नहीं बनी तो???
लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से दबाव है कि हम लोग अकेले चुनाव लड़े। लेकिन हम लोगों को लगता है कि बिहार में हम एनडीए गठबंधन के साथ हैं तो हम उनके साथ चुनाव लड़ना चाहेंगे l मेरी अमित शाह जी से बात हुई है जल्द ही सारी चीजें साफ हो जाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored