Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

अवैध अल्ट्रासाउंड क्लिनिक को सीएस ने किया सील

5

- sponsored -

- Sponsored -

संवाददाता
बेनीपुर : बेनीपुर में गुरूवार को सिविल सर्जन डॉ. अमरेंद्र नारायण झा ने क्षेत्र के लगभग आधे दर्जन अल्ट्रासाउंड क्लीनिक का औचक निरीक्षण किया। जिसमें एक अल्ट्रासाउंड क्लीनिक को अवैध संचालन के आरोप में सील कर दिया है।

सिविल सर्जन डॉ. झा ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर बेनीपुर अल्ट्रासाउंड सेंटर एवं श्यामा माई स्कैनिंग सेंटर की जांच की गई जिसमें बेनीपुर अल्ट्रासाउंड सेंटर पर डा0 मिथिलेश झा कुछ मरीजों का जांच कर रहे थे, जबकि श्यामा माई स्कैनिंग सेंटर में  चिकित्सक को अनुपस्थित रहने के कारण  अल्ट्रासाउंड क्लीनिक बंद पाया गया।

- sponsored -

- Sponsored -

दूसरी ओर अलीनगर चौक पर स्टेट बैंक के एटीएम के बगल में बिना साइन बोर्ड एवं वैध तरीके से चलाए जा रहे अल्ट्रासाउंड क्लीनिक पर मरीजों की भीड़ लगी हुई थी। लेकिन वहां पर ना तो कोई चिकित्सक उपस्थित थे और नहीं संचालक द्वारा कोई वैध कागजात प्रस्तुत किया गया। उन्हें तत्काल उसे अवैध मानते हुए सील कर दिया है।

जबकि अन्य अल्ट्रासाउंड संचालकों से जांच हेतु कागजात की मांग किया है। सीएस के इस कार्रवाई से अल्ट्रासाउंड संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। जांच के बाद सीएस ने बताया कि पुरे जिले में अल्ट्रासाउंड क्लिनिक की जांच चल रही है। एक भी अवैध अल्ट्रासाउंड क्लिनिक को चलने नहीं दिया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -