Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

पुलिस पिछले 48 घंटे के अंदर 5 संदिग्धों हिरासत में लेकर  पूछताछ कर रही

बाकरगंज  बाजार में अवस्थित जय श्री  ज्वेलर्स के घर  हुए लूटपाट मामला

10

- sponsored -

- Sponsored -

दरभंगा। लहरिया सराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज  बाजार में अवस्थित जय श्री  ज्वेलर्स के घर  हुए लूटपाट में  पुलिस ने  पिछले 48 घंटे के अंदर 5 संदिग्ध  व्यक्ति को हिरासत में लेकर  पूछताछ कर रही है। पकड़े गए संदिग्ध से लूट के संबंध में जानकारी लेने के लिए अलग-अलग पूछताछ की जा रही है की  आखिर घटना को अंजाम देने वाले से तो इनका संबंध नहीं है।

अब तक किए गए कार्रवाई में पुलिस कुछ बताने को तैयार नहीं है। सूत्रों की मानें तो हिरासत में लिए गए युवक की निशानदेही पर दरभंगा सहित आसपास के कई जिलों में एसआईटी की टीम छापेमारी में जुटी हुई है। वहीं एसएसपी बाबूराम बुधवार से हीं इस लूट कांड मामले को लेकर गंभीर बने हुए हैं। जिसको लेकर स्वयं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए  एसआईटी टीम के  अलग अलग  पुलिस पदाधिकारियों से  संपर्क बनाए हुए हैं।

- sponsored -

- Sponsored -

विभिन्न तरीकों से पुलिस इस घटना को उद्भेदन करने में जुटी हुई है। सिटी एसपी योगेंद्र कुमार सर्किल इंस्पेक्टर सुबह चौधरी अरुण कुमार एवं लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा घटनास्थल से जाने वाले हर रास्ते  के विभिन्न दुकानों से सीसीटीवी फुटेज लेने में लगे हैं।

ज्ञात हो कि  बाकरगंज मोहल्ला स्थित जय श्री गणेश ज्वेलर्स के मालिक संजय कुमार लोहिया के घर में बुधवार की सुबह अपराधियों ने घुसकर जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान संजय कुमार लोहिया की पत्नी प्रेमा लोहिया को अपराधियों में हाथ बांधकर उनके सरकार पिस्तौल की बट है जख्मी कर दिया था।  सभी अपराधी 20 से 25 वर्ष के युवक से जिसमें से दो अपराधी अपना मुंह रुमाल से ढके हुए था। अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में डकैती की घटना को अंजाम देकर शहर से निकल पड़े।  जिसके कई घंटे बाद से जिला पुलिस हरकत में आई और सड़कों पर नजर आने लगी बताया जाता है कि इस डकैती की घटना में 10 लाख से अधिक के सोना चांदी के जेवर सहित डेढ़ लाख रुपए नगद डकैतों ने लेकर फरार हो गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored