Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

चर्चित हीरा पासवान हत्या मामलें में चार दोषी करार

15

- Sponsored -

- sponsored -

दरभंगा संवाददाता

प्रथम अपर जिला एवम् सत्र न्यायाधीश ब्रजेश कुमार मालवीय की अदालत ने शुक्रवार को चर्चित हीरा पासवान हत्या मामलें में जम्मू-कश्मीर प्रांत के कश्तवार जिले के परियारना थानान्तर्गत चित्रनाना  निवासी कुख्यात  सरदार सिंह उर्फ करतार सिंह, समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना के ऐरौत मुसहरी गांंव के रमन सिंंह, मब्बी ओपी के मखानाही गांव के छोटू झा और संजीव कुमार सिंह को दोषी करार दिया है ।

- sponsored -

- Sponsored -

दोषसिद्ध अभियुक्तों की सजा के बिन्दु पर सूनवाई और निर्णय के लिए 19 जूलाई की तिथि निर्धारित किया हे। अपर लोक अभियोजक चमक लाल पंडित और उनके सहयोगी अरुण कुमार सिंह के अनुसार छोटू झा ने फोनकर चक्का गांव के हीरा पासवान को जमीन क्रय-विक्रय में हिसाब कर वकाया रुपये ले जाने के लिए बुलाकर ‘हत्या’ करवा दिया । जिसकी प्राथमिकी मृतक का पिता ज्ञान चन्द्र पासवान ने  14 जून  2016 को सदर थाना में प्राथमिकी संख्या  219/16 संस्थित कराया।

इसी मामलें में सत्रवाद संख्या  479/16 में सत्रवाद के विचारण उपरांत जमानत पर वाहर रह रहे संजीव कुमार सिंह, छोटू झा समेत काराधीन करतार सिंह व रमण सिंह को हत्या समेत अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत  दोषी करार दिया है। वहीं अब चारों जुर्मी का बंधपत्र खंडित कर दरभंगा जेल भेज दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored