Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

दो अभियन्ता भाइयों की नृशंस हत्या मामलें में छह अभियुक्त दोषी करार

7

- Sponsored -

- sponsored -

 दरभंगा।संवाददाता।
दो अभियन्ता भाइयों की नृशंस हत्या मामलें में शुक्रवार को तृतीय एडीजे मनोज कुमार द्विवेदी की कोर्ट ने गरड़ी गांव के ही छह अभियुक्तों को मानव हत्या की जुर्म में  दोषी करार दिया है ।

- Sponsored -

- sponsored -

पीपी  नसीरुद्दीन हैदर के निर्देशन में अभियोजन पक्ष का संचालन एपीपी चमक लाल पंडित ने किया। अदालत ने मामले की सूनवाई पुरी होने के बाद  गरड़ी गांव के मिर्जा अतिकुर बेग उर्फ गुड्डू, मिर्जा अच्छन बेग उर्फ शमीम बेग,मिर्जा तरवेज बेग,मिर्जा शौकत बेग,मिर्जा रानू बेग एवं  मिर्जा फहद बेग को सामूहिक रूप से अभियंता अब्दुल्लाह और अभियंता फैजूल्लाह के हत्या के जूर्म में दोषी करार दिया है।
मृतकों में एक अभियंता दुबई में तो दूसरा दिल्ली में कार्यरत था। मृतक अभियंता द्वय का पिता राजीक बेग के फर्द ब्यान पर  24 अक्टूबर  2015 को जाले थाना काण्ड संख्या  180/15 दर्ज किया गया था। इसी मामलें के सत्रवाद संख्या  350/16 में एपीपी चमक लाल पंडित और उनके सहयोगी अंजनी कुमार भगत ने पूरी मुस्तैदी से गवाही कराकर अभियुक्तों को दोहरे अभियंता हत्या के जुर्म में दोषी धोषित कराया।
तृतीय एडीजे श्री द्विवेदी की अदालत ने पूर्व से काराधीन अच्छन बेग और तरबूज बेग समेत जमानत पर बाहर रह रहे अतिकुर बेग, शौकत बेग, रानू बेग, फहद बेग को दोषी करार देते हुए मंडल कारा दरभंगा भेज दिया । इस मामलें में सजा के बिन्दु पर सुनवाई व निर्णय के लिए  18 जूलाई की तिथि निर्धारित किया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -