Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

लावारिस स्कूटी मामलें की छानबीन में गयी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

5

- Sponsored -

- sponsored -

चकिया पूर्वी चंपारण से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट

चाकिया,पूर्वी चम्पारण।

- sponsored -

- Sponsored -

थाना क्षेत्र के बलोचक गांव में बुधवार देर शाम लावारिस स्कूटी की जांच के संबंध में गयी चकिया पुलिस पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें एएसआई दिनेश शर्मा सहित अन्य जवान घायल हो गए। हालात पर काबू करने के पुलिस उपाधीक्षक शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में मेहसी पिपरा तथा चकिया थाने की पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति पर किसी तरह से काबू कर एएसआई सहित अन्य को मौके से बचाया।

घटनाक्रम में अपराधी मुस्लिम मियां और उसके परिवार का हाथ बताया जाता है।इस संबंध में पुलिस ने एक महिला तथा तीन पुरूष सहित पांच को गिरफतार किया है। गिरफतार हुए लोगों में समीरा खातुन पति मुस्लिम मियां,शिवागत पिता मुस्लिम मियां,नरहसन पिता मो कादीर, अफजल साईं पिता अलाउद्दीन साईं शामिल हैं।इस दौरान मुख्य आरोपी हामिद और आबिद दोनों पिता मुस्लिम मियां मौके से फरार हो गए।

इस घटनाक्रम में एसआई दिने‌श शर्मा को सर पेट और हाथ में गंभीर चोट लगी बतायी जाती है।इस दौरान आरोपियों द्वारा घायल एसआई दिनेश शर्मा का सर्विस रिवाल्वर भी छिनने का प्रयास किया। पुलिस उपाधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि घायल एस सहित अन्य का इलाज रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है। जांच के उपरांत आरोपियों को चिंहित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored