Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

कुख्यात अपराधी की इलाज के क्रम में मौत।

हेरोइन तस्कर बुलाकी की हत्या का था आरोपी।

97

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम:- सदर अस्पताल सासाराम के कैदी वार्ड में शनिवार को जेल में बंद कुख्यात अपराधी नन्हक चौधरी की इलाज के क्रम में मौत हो गई। पिछले कुछ समय से वह लगातार बीमार चल रहा था। कुख्यात हेरोइन तस्कर बुलाकी कहर की हत्या में वह पिछले आठ महीने से मंडल कारा सासाराम में बंद था। नन्हक चौधरी सासाराम के खिड़की घाट का रहने वाला है।

वह कान में इन्फेक्शन के चलते बीमार चल रहा था जिसके बाद जेल प्रशासन द्वारा उसे अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। नन्हक चौधरी पिछले साल गैंगवार में मारे गए कुख्यात अपराधी जयराम चौधरी का सगा भाई बताया जाता है।

- sponsored -

- Sponsored -

इस संदर्भ में जेल अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि नन्हक चौधरी को कई तरह की बीमारी थी जिसका इलाज किया जा रहा था। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

वहीं घटना की सूचना पाकर नन्हक चौधरी के परिजन व मोहल्लेवासी शव के साथ पोस्ट ऑफिस चौराहे पर हंगामा करने लगे। परिजन जेल प्रशासन पर लापरवाही व साजिश रचने का आरोप लगा रहे थे। पूछे जाने पर एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पोस्ट ऑफिस चौराहे को जाम कर रहे लोगों को हल्के-फुल्के बल प्रयोग के साथ समझा-बुझाकर हटा दिया गया है। जिसके बाद यातायात व्यवस्था सामान्य हो गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -