Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

बेकहम पर ड्राइविंग के समय फोन का इस्तेमाल करने पर बैन

1,520

- Sponsored -

- sponsored -

पूर्व इंग्लिश फुटबालर डेविड बेकहम ड्राइविंग के समय फोन का इस्तेमाल करने के दोषी पाये गये हैं जिसके लिये उनपर छह महीने का बैन लगा दिया गया है।44 साल के बेकहम को कई लोगों ने फोन पर बात करते हुये गाड़ी चलाते देखा, यह घटना 21 नवंबर की है जब वह लंदन में बेंटले चला रहे थे। ब्रोमली मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दिग्गज फुटबालर को उनकी इस गलती के लिये छह पेनल्टी अंक देने के अलावा 750 पाउंड का जुर्माना लगाया है साथ ही उन्हें 100 पाउंड अभियोजन पक्ष और 75 पाउंड सरचार्ज फीस के तौर पर देने होंगे।

- sponsored -

- Sponsored -

जिला अदालत की न्यायाधीश कैथरीन मूर ने कहा कि बेकहम पर पहले ही तेज़ गाड़ी चलाने के एक मामले में छह पेनल्टी अंक लगे हुये थे और इस सज़ा के बाद उनके कुल अंक 12 हो गये हैं जो छह माह गाड़ी चलाने से प्रतिबंधित किये जाने की सज़ा के बराबर है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियाल मैड्रिड के पूर्व फुटबालर अपनी इस गलती के लिये अदालत में पेश हुये। सरकारी वकील ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने फोन पर बात करते हुये बेकहम की तस्वीरें ली थीं जिससे उनका अपराध साबित होता है। हालांकि बेकहम के वकील गेरार्ड टाइरेल ने दलील दी कि ट्रैफिक धीरे होने की वजह से बेकहम धीरे गाड़ी चला रहे थे। लेकिन जज ने फुटबालर को दोषी ठहराया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored