Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

अचानक नवगछिया पहुंचे बिहार के डीजीपी, पुलिस में मचा हड़कंप

रंगरा ओपी के थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिसकर्मियों को बदलने का एसपी नवगछिया को दिया निर्देश

159

- Sponsored -

- sponsored -

भागलपुर:- बिहार में लगातार अपराध पर नियंत्रण करने को लेकर संकल्पित डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा चलायी जा रही विशेष मुहिम के तहत गुरुवार को वे स्वयं सुबह सुबह कैपिटल एक्सप्रेस से पुलिस जिला नवगछिया के नवगछिया स्टेशन पर सादे लिबास में उतरे। इसकी भनक मिलते ही पूरे पुलिस जिला नवगछिया के पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप सा मच गया।

नवगछिया स्टेशन से वे एक बाइक पर सवार हो नवगछिया टाउन थाना (आदर्श थाना) पहुंचे। इसी क्रम में वे पुलिस अंचल कार्यालय नवगछिया, अनुसूचित जाति/ जनजाति थाना और महिला थाना नवगछिया भी पहुंचे। जहां मौके पर उन्होंने थाना की स्टेशन डायरी की जांच की तथा कई मामलों का रिव्यू भी किया।

- Sponsored -

- sponsored -

इसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पुलिस जीप से जिले के सीमावर्ती सहायक थाना रंगरा ओपी पहुंचे। जहां पिछले दिनों कई घटनाएं लगातार हुई थी। उसमें तथा अन्य मामलों में पुलिस की घोर लापरवाही को देखते हुए मौके पर ही नवगछिया एसपी निधि रानी को थानाध्यक्ष बदलते हुए पूरे थाना के पुलिसकर्मियों को बदलने का निर्देश दिया।

इसके बाद नवगछिया एसपी कार्यालय में एक समीक्षा बैठक की। जिसमें डीआईजी विकास वैभव, डीएसपी हेडक्वार्टर मो असरार अहमद, एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती सहित सभी थाना के थानाध्यक्ष मौजूद थे। इस समीक्षा बैठक में अपराध नियंत्रण के विशेष दिशा निर्देश देते हुए नवगछिया और रंगरा थाना में मिली खामियों की चर्चा की। साथ ही कुछ ताजा घटनाओं की समीक्षा करने का दायित्व डीआईजी को दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored