Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

दहेज लोभियों ने दहेज के लिये कर दी बहु की हत्या

हत्या के बाद लाश संग सभी हुए फरार

7

- sponsored -

- Sponsored -

सुमन
भारत नेपाल सीमा क्षेत्र स्थित बिहार के अररिया जिला अंतर्गत
जोगबनी थाना क्षेत्र के तकिया टोला वार्ड संख्या 18 में दहेज लोभियों ने दहेज में मांगी गई रकम ना मिलने के कारण अपनी बहू की हत्या कर दी।
इस बावत मृतका रंजना कुमारी की मां आनंदी देवी पड़ोसी देश नेपाल के बिराटनगर वार्ड संख्या 11 की मूल निकासी ने बताया की छह माह पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी जोगबनी तकिया टोला वार्ड संख्या 18 निवासी भीम बहरदार पिता सैनी बहरदार के साथ करवाई थी। शादी के तुरंत बाद लड़के वालो की और से मोटरसाइकल की मांग की जाने लगी। हमने कर्ज लेकर 90 हजार रुपये में मोटरसाइकिल खरीद कर दिया। कुछ दिनों बाद पुनः एक लाख रुपये की मांग करने लगे जिसमे हमने व्यवस्था कर पुनः 80  हजार रुपये उन्हें दिये।

इतना देने के बावजूद उनकी मांग खत्म होने का नाम ही नही ले रही थी और दिन प्रतिदिन उनकी मांग और बढ़ती गई। इसके बाद पुनः दुकान खोलने के बहाने हमसे दो लाख रुपये की मांग की गई। हम पहले ही कर्ज में काफी दुबे हुए थे सो हमने उन्हें बताया की और राशि देने में सक्षम नही है।

- Sponsored -

- sponsored -

जिसके बाद शनिवार को लड़के के बड़े भाई अर्जुन बहरदार ने फोन कर लड़की के घरवालों को बताया की हमलोगों द्वारा मांगी गई दहेज़ की राशि नही देने के कारण हमने तुम्हारी बेटी को मारकर फेंक दिया है। जिसके बाद लड़की के परिवार वाले जब अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे तो पाया की घर मे कोई नही है और उनकी बेटी का भी कोई पता नही चल पा रहा है।

वही आआसपास के लोगो का भी यही कहना है की संभवतः उन्होंने लड़की को मारकर लाश को कही गायब कर दिया है। वही घटना की सूचना पर तकिया तोला पहुच जोगबनी पुलिस खोजबीन कर रह

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -