Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अंतत: ‘कृष्ण’ के घर को ‘राधा’ ने कहा बाय-बाय!

राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं ऐश्वर्या राय, पिता की कार में सवार होकर गयीं मायके

22

- Sponsored -

- sponsored -

पटना/कार्यालय संवाददाता। शुक्रवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे विधायक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने ससुराल को बाय-बाय कर दिया है। वह शुक्रवार की दोपहर राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं। वहां से वह तेजी से चलते हुए बाहर आयीं और पिता की कार में सवार होकर चली गयीं। जिस तरह ऐश्वर्या आवास से बाहर आयीं, इससे लगता है कि पारिवारिक विवाद कम नहीं हो रहा।

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय व उसके माता-पिता पिछले काफी समय से अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहीं थी। तेजप्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद भी वह राबड़ी आवास में ही रह रहीं थीं। वहीं, तेजप्रताप अपनी मां के घर में नहीं रहते थे। सूत्रों ने बताया कि कोर्ट के बाहर पारिवारिक स्तर पर भी मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Patna-Sep.13,2019-Aishwarya Rai, wife of RJD leader Tej Pratap Yadav is coming out from residence of former Bihar Chief Minister Rabri Devi in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

- sponsored -

- Sponsored -

हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि तेजप्रताप तलाक से कम पर मानने को तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने पिछले दिनों पत्नी से तलाक लेने के पीछे तीन वजहें बतायी थीं। उन्होंने कहा था, मैं ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता। हम दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है। दूसरी वजह, तेजप्रताप ने अर्जी में खुद को सताये जाने, क्रूरतापूर्ण व्यवहार और टॉर्चर होने का तर्क दिया था। तीसरी बात, जो तेज प्रताप ने कही थी , मैं ‘कृष्ण’ हूं, पर ऐश्वर्या ‘राधा’ नहीं है। वहीं, ऐश्वर्या ने भी कोर्ट में अपने पति व ससुरालवालों पर भी शादी के बाद कई तरह से टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

बताते चलें कि गत 12 मई 2018 में लालू प्रसाद के घर शहनाई बजी थी। उस दिन लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी राज्य के बड़ा राजनीतिक घराना पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री व पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। शादी में देशभर के राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा लगा था। लालू प्रसाद पे रोल पर जेल से बाहर आकर शादी में शरीक हुए थे। शादी के समय परिवार में जश्न का माहौल था। हो भी क्यों नहीं लालू परिवार में बहुरानी का आगमन हुआ था। उस समय कोई सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल भर में हीं तेजप्रताप और ऐश्वर्या का दांपत्य जीवन विखर जाएगा।

जब शादी के ठीक बाद तेजप्रताप के साथ ऐश्वर्या साइकिल पर बैठी थी और वह तस्वीर सामने आयी थी, तो लोगों ने सोचा था कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या दांपत्य जीवन बहुत खुशहाल है। लेकिन, उस तस्वीर के आने के बाद से ही दोनों के रिश्तों की तासीर खराब होने लगी थी। और सिर्फ पांच महीने बाद ही शादी टूट के कगार पर पहुंच गयी तेजप्रताप ने कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। फिलहाल, मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -