Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

दो आशिकों के बीच हुई फायरिंग, एक गिरफ्तार

एक महिला को अपने-अपने घर ले जाने के क्रम में आशिकों के बीच भिड़ंत

7

- Sponsored -

- sponsored -

संवाददाता
दरभंगा : नगर थाना क्षेत्र के सेनापति मोहल्ले में बुधवार को शादी सुदा महिला से दो युवकों के अफेयर को लेकर हुई मारपीट मामले में हुई पंचायत में एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की। पुलिस ने मौके से एक युवक को दबोच लिया, जबकि हवाई फायरिंग करने वाला सहित दूसरे पक्ष के लोग भी मौके से फरार हो गए। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहल्ले की एक महिला के साथ दो युवकों का अफेयर चल रहा था, जिसे लेकर दोनों युवकों में 1 दिन पूर्व मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों को एक-दूसरे पर शक था और एक दूसरे को अपनी प्रेमिका के घर जाने नहीं देना चाह रहा था। इसी को लेकर मारपीट हुई और विवाद बढ़ने पर समाज के लोगों ने आज पंचायत की।

- Sponsored -

- sponsored -

लेकिन पंचायत में ही दोनों युवक और उसके समर्थक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद फैजल भीड़ गए। फैजल ने कमर से पिस्टल निकालकर पहले लड़ाने की कोशिश की जिसे लोगों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। लेकिन कुछ ही पलों में वह वहां से निकलकर फिर से पंचायत में आया और ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की और वहां से फरार हो गया। इस बीच दोनों पक्षों के बीच एक दूसरे के बीच लप्पड़ थप्पड़ भी चलने लगा।

पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष फरार हो गए। देर शाम तक दोनों पक्षों में से मोहम्मद वसीम अहमद के पुत्र शाहिद ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद की गई है। जिससे गोली चलने की पुष्टि हुई है। गिरफ्त में आए युवक सब्बू से पूछताछ जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored