Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, कोर्ट में गवाही देने जा रहे महिला समेत तीन की हत्याबेगूसराय : दर्दनाक हादसे में एक की मौत, दर्जन से अधिक घायलकारगिल चौक पर महिला दारोगा हाईट 155 cm करने की माँग को लेकर हंगामासंकट में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, नई नौकरियों पर लगी रोकगोपालगंज : हाजत से पेट्रोल पंप लूट कांड का एक आरोपी फरारट्रिपल मर्डर से दहला सीतामढ़ी, इलाके में बना तनाव का माहौलमुज़फ़्फ़रपुर: सेना जवान के घर से 20 लाख से अधिक की चोरी कर फरारअनंत सिंह लालू यादव के ” पोसुआ ” – नीरज कुमारनालन्दा : बर्थडे पार्टी में नर्तकियों के ठुमके पर अवैध हथियार से फायरिंग और जाम छलकाने का वीडियो वायरलजम्मू-कश्मीर के सभी सरकारी इमारतों और सरकारी वाहनों से जम्मू कश्मीर का झंडा हटा

गोपालगंज में गोलीबारी पांच घायल

30

- sponsored -

- Sponsored -

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के तकिया गांव में मंगलवार को आपसी रंजिश के बाद हुई फायरिग में पांच लोग घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन लोगों की हालत चिताजनक देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

- Sponsored -

- sponsored -

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के तकिया गांव में मंगलवार को दोपहर बाद शाहिद अली के परिवार के लोग अपने घर के समीप बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोग उनके दरवाजे पर हथियार लिए पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। गाली देने से मना करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने शाहिद अली तथा उनके दरवाजे पर बैठे लोगों पर फायरिग प्रारंभ कर दी। फायरिग की आवाज सुनकर परिवार के लोग भागने लगे। इस घटना में शाहिद अली तथा उनके दरवाजे पर मौजूद पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए। फायरिग के बाद दरवाजे पर पहुंचे लोग भाग निकलने में सफल हो गए।

इस दौरान पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल कायम रहा। आसपास के लोगों ने गोली लगने से घायल शाहिद अली, नसीम अहमद, मोहम्मद इद्रीश, मोहम्मद अली तथा मांझा थाना के डोमाहाता गांव के रिजवान अली को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने शाहिद अली, नसीम अहमद तथा रिजवान अली की हालत गंभीर देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घायल लोगों का बयान दर्ज होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored