Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

गया : भूमि विवाद में दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या

17

- Sponsored -

- sponsored -

गया।

डेल्हा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित हिंदले फिल्ड के समीप अपराधियों ने दुध विक्रेता अमर पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का मुख्य कारण भूमी विवाद बताया जा रहा है।

- Sponsored -

- sponsored -

अमर पासवान के साथ में बाइक पर पीछे बैठे बिट्टू पासवान ने बताया कि धर से दूध लेकर बाजार में बेचने को हमलोग निकले थे। इस दौरान हिंदले फील्ड के पास पड़ोस में रहने वाले जहीर यादव, मनोज यादव एवं लल्लू यादव समेत अन्य 4 से पांच कि संख्या में अपराधी खड़े थे। बाइक चला रहे अमर को रुकने को कहा और रुकते हीं उक्त तीनों अपने पास से अलग हथियार निकालकर तिनों ने अमर पर गोली चलानी शुरू कर दी जिसमें उसकी मौत मौके पर हो गई। उसकी जान भी चली जाती अगर वो बाइक से उतर कर भागता नहीं।

हत्या कि वजह वह जमीन बताई जा रही है जो मनोज यादव के पास में थी और जयपुर की जमीन मनोज किसी हाल में लेना चाहता था पर वह जमीन अमर पासवान किसी भी सूरत में बेचना नहीं चाहता था जमीन के लिए मनोज यादव कई बार बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था परिजन चीत्कार मार कर रो रहे थे। डेल्हा थानाध्यक्ष ने हत्या मामले में नामजद अपराधियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -