Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

मुंगेर में गुड़ व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या

41

- Sponsored -

- sponsored -

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर : विजयादशमी पर्व की सुबह एक परिवार के लिए गम और मातम भरा रहा. जहां बीती रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर तिलक मैदान निवासी गुड़ व्यवसायी गौरव कुमार उर्फ पिंटू की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी.  बीती रात बड़ी देवी के अखाड़े शामिल होना बोल के निकला था व्यवसायी ।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंगलवार की सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही हत्या के कारणों और अपराधियों के पहचान कर रही है.हत्या के कारण इलाके में दहशत का माहौल।

- sponsored -

- Sponsored -

बताया जाता है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर तिलक मैदान निवासी सुधाकर साह का गुड़ व्यवसायी पुत्र गौरव कुमार उर्फ पिंटू सोमवार को पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा मेला घूम के घर आया. जिसके बाद दोबारा बड़ी दुर्गा अखाड़ा में जाने की बात कहकर वह घर से निकल गया. वहीं देर रात जब वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे फोन किया तो उसने बताया वह 1 घंटे में घर आ रहा है. जिसके बाद वह पूरी रात घर नहीं आया. सुबह जब गौरव उर्फ पिंटू की पत्नी उसे देखने घर से बाहर निकाल कर घर के सामने तिलक मैदान में बने गैराज के पास देखने गई तो देखा कि गैराज के अंदर खड़ी कार में चाभी लगी है और गौरव का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा है.

मृतक की हत्या किसी धार – धार हथियार से प्रहार कर किया गया था।  जिसके बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना कासिम बाज़ार पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिगस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं परिजनों द्वारा किसी प्रकार के विवाद से इनकार करने पर पुलिस अपने स्तर से हत्या के कारणों और अपराधियों कि पहचान कर रही है. मृतक का चचेरा भाई बमबम ने बताया की मृतका कौड़ा मैदान में गुड़ का वयवसाई था।  और उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।  बीती रात बड़ी दुर्गा के आखाड़े में शामिल होने के लिए निकला था , और आज सुबह उसकी लाश मिली।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -