Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

एसएसबी जवान हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

7

- sponsored -

- Sponsored -

हाजीपुर – बिहार के वैशाली जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के लखनसराय गांव में भूमि विवाद को लेकर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एसएसबी में अवर निरीक्षक (एसआई) उज्ज्वल पांडेय (33) छुट्टियों में घर आया हुआ था। जवान और उसके चाचा के परिवार से जमीन के एक टुकड़े को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। बुधवार की रात विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि चचेरे भाई उदय पांडेय ने उज्ज्वल को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
गोली मारने के बाद उदय हथियार लहराता हुआ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।
सूत्रों ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई उत्पल पांडेय के बयान के आधार पर संबंधित थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। इस क्रम उदय पांडेय, उसके पिता अरविंद कुमार पांडेय और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कार्रवाई में अभियुक्त के मकान से एक राइफल भी बरामद की गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -