Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई थोड़ी देर बाद

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई थोड़ी देर बाद

14

- Sponsored -

- sponsored -

नई दिल्ली/एजेंसी । आईएनएक्स मीडिया केस में हिरासत में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज (शुक्रवार) को थोड़ी देर बाद सुप्रीम कोर्ट में शुरू होगी। दरअसल, हाईकोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले में हुई सुनवाई के दौरान पी चिदंबरम को ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया।
फिलहाल, पी चिदंबरम को 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा कोर्ट ने हिरासत में घर का खाना और दवा लेने की इजाजत भी दे दी है। पीटीआई के अनुसार, ईडी के वकील तुषाप मेहता ने कोर्ट से कहा कि चिदंबरम से पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लिया जाना जरुरी है। वहीं, चिदंबरम की तरफ से पैरवी कर रहे कपिल सिब्बल ने इसपर विरोध जताते हुए कहा कि जब वह जेल में थे उसी समय उनसे पूछताछ की जानी चाहिए थी।
जानकारी के लिए बता दें कि ईडी चिदंबरम को 14 दिन के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती थी। लेकिन कोर्ट ने उन्हें सिर्फ 24 अक्टूबर तक के लिए ही हिरासत में रखने की इजाजत दी। खबरों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि ईडी चिदंबरम से उनके परिवार की विदेश में जुड़ी संपत्तियों को लेकर पूछताछ करेगी। इतना ही नहीं उनके बेटे कार्ति की संपत्ती के बारे में भी पुछताछ की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored