Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

भारत ने बांगलादेश को 34 रनों से हराया

5

- Sponsored -

- sponsored -

आर्यन जुयाल (69) और बी आर सारथ (42) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने पांच मैचों की अंडर-23 एक दिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में शुक्रवार को मेहमान बांगलादेश को 34 रनों से हरा कर जोशीली शुरूआत की।

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में टॉस हार कर पहले खेलते हुये भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 192 रन बनाये। जवाब में बंगलादेश ने 48़ 4 ओवर में नौ विकेट पर 158 रन बनाये। भारत की ओर से मध्यक्रम के बल्लेबाज आर्यन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 86 गेंदे खेलकर दो चौके और एक छक्का जड़ा जबकि इससे पहले सारथ ने पारी के दौरान सात बार गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचाया।

बंगलादेश के मोहम्मद मेहदी हसन मेराज 29 रन पर तीन विकेट झटक कर सबसे सफल रहे वहीं अबु हैदर रोनी और सैफ हसन ने दो दो विकेट चटकाये।

- sponsored -

- Sponsored -

प्रति ओवर चार रन से भी कम के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम की शुरूआत फीकी रही जब उनके शुरूआती पांच विकेट स्कोरबोर्ड पर मात्र 46 रन जोडकर पवेलियन लौट गये। हालांकि जाकिर हसन (48) और अरीफुल हक (38) ने टीम को विजय द्वार पर ले जाने का भरसक प्रयास किया लेकिन साथी खिलाडियों का साथ नही मिलने से वे असफल साबित हुये।

मेहमान टीम का पुलिंदा बांधने में शुभांग हेगड़े, रितिक शोकीन और भूपेन्द्र जायसवाल का अहम योगदान रहा। तीनों गेंदबाजों ने दो दो विकेट झटके जबकि अर्शदीप सिंह, एस आर दुबे और ए सेठ ने एक एक विकेट चटकाया।

श्रृखंला का दूसरा मैच शनिवार को इसी मैदान पर खेला जायेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored