Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

पानी के लिए मच रहा है हाहाकार, सड़क जाम

पेयजल को ले जमुयावां ग्रामीणों ने एसएच 83 को 6 घंटे तक रखा जाम

35

- Sponsored -

- sponsored -

नवादा: वारिसलीगंज प्रखंड में पानी की समस्या विकराल रूप धारण करते जा रही है। प्रतिदिन पानी की मांग को ले आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा कहीं न कहीं पथ को घंटों जाम किया जा रहा है। एक तरफ तपिश भरी गर्मी और पछुवा गर्म हवा के थपेड़े ने आम लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। पेयजल का संकट गम्भीर रूप धारण कर लिया है।

इसी कड़ी में सोमवार को प्रखंड क्षेत्र के अपसढ़ पंचायत के जमुआंवा गांव के दर्जनों महिला पुरुष व बच्चो ने वारिसलीगंज-बरबीघा पथ में जमुआवां गांव के पास सड़क को जामकर दिया। इसके साथ ही प्रशासन एवं पंचायत के मुखिया तथा स्थानीय विधायक के खिलाफ नारा लगाकर बिरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों में महिलाएं और बच्चों के द्वारा दुपहिया वाहन सवारो को भी निशाना बनाया गया। पथ जाम के कारण नवादा, वारिसलीगंज, बरबीघा, शेखपुरा आदि स्थानों के लिये आने-जाने वालों को वाहनों एवं यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना प़ड़ा।

- Sponsored -

- sponsored -

ग्रामीणों का आरोप है कि नल-जल योजना से कराये गये बोरिंग के फ़ेल होने से लोगों को पेयजल की समस्या से जूझने को मजबूर होना पङ रहा है । बताया गया कि पंचायत की वार्ड 12 में नलजल योजना का लाभ ग्रामीण नही मिल रहा है। सुबह के 6 बजे से सड़क जाम के कारण पथ पर वाहनों की लम्बी कतारें लगी रही।

शाहपुर ओपी अध्यक्ष नागमणि भास्कर व वारिसलीगंज बीडीओ शम्भू चौधरी के द्वारा समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन के बाद जाम को वापस लिया गया। इस बावत प्रयास के वावजूद अपसढ़ पंचायत के मुखिया राजकुमार सिंह का पक्ष नहीं मिल सका।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -