Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

पिपराही में जदयू के सदस्यता अभियान की बैठक

16

- Sponsored -

- sponsored -

शिवहर:- पिपराही के मेसौढ़ा में अल्फला पब्लिक स्कूल में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता एवं पिपराही प्रखंड के जदयू कार्यकर्ता के साथ विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन के के साथ जदयू के सदस्यता अभियान के बारे में बातचीत कर गई एवं सदस्यता अभियान के बारे में बताया गया।

- Sponsored -

- sponsored -

वहीं विधायक मोहम्मद शरफूदीन ने कहा सदस्यता अभियान के बारे में कहा जो प्रखंड अध्यक्ष सदस्यता अभियान सबसे पहले करेगा उसे पुरस्कार दिया जाएगा। एवं विधायक मो सरफुद्दीन ने कहा कि आप अपने काम को जिम्मेदारी से समझे एवं काम पूरी ईमानदारी से निभाएं। आप एक सच्चे एवं इमानदार नेता के सिपाही है। जदयू के संगठन को मजबूत करे 2020 के चुनाव को देखते हुए। बैठक की अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष राम एकवाल राय क्रांति ने की।

वही मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव हरिद्वार पटेल, पिपराही प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता, नेयाज अहमद उर्फ मोती ,मोहम्मद इश्तेयाक, बृजेश गुप्ता, कैसर आलम, मोहम्मद नैहर, मेहराब आलम मोहम्मद रकीब आदि ने सदस्यता अभियान शुरू करने को लेकर अपना विचार व्यक्त किया।इस अवसर पर प्रखंडों और पंचायतों के आने वाले कार्यकर्ता के बीच सदस्यता अभियान के रसीद का वितरण किया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -