Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अब पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों की खैर नहीं

27

- sponsored -

- Sponsored -

सिवान:- पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले किसी भी व्यक्ति की खैर नहीं होगी. यदि सिवान का कोई भी व्यक्ति पत्रकार के साथ दूरव्यवहार करता है तो श्रमजीवी पत्रकार संघ तथा सिवान प्रेस क्लब चुप नहीं बैठेगा. कड़ी से कड़ी कार्रवाई हेतु कदम उठाएगा. धरना प्रदर्शन किए जाएंगे. उक्त बातों का निर्णय श्रमजीवी पत्रकार संघ में आयोजित पत्रकारों की एक आपातकालीन बैठक आयोजित कर ली गई।

- sponsored -

- Sponsored -

बैठक को संबोधित करते हुए श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष मिथिलेश सिंह ने कहा कि विगत दिनों सिवान के एक चिकित्सक द्वारा मरीजों के साथ दुर्व्यवहार करने तथा पैसा वसूली करने तथा नवजात के मृत्यु के बाद कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार अत्यधिक निंदनीय है ।जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सिवान में बढ़ते हुए पोर्टल न्यूज़ के पत्रकारों से भी आग्रह किया कि पढ़े लिखे और संभ्रांत पत्रकारों को ही अपने पोर्टल न्यूज़ में शामिल करें।

जिससे इस तरह की घटनाएं ना हो ।महासचिव अरविंद पांडे ने बताया कि 5 पोर्टल न्यूज़ चैनल को शामिल किया गया है। उन्होंने सिवान के चिकित्सकों द्वारा पत्रकारों के साथ किए गए अभद्र व्यवहार पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि इतने कड़े धूप एवं लू के समय में भी एक पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर बिना किसी लाभ के सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए न्यूज़ कवरेज करने जाता है उसके साथ अभद्र व्यवहार सर्वथा गलत है। अशोभनीय है ।उपस्थित पत्रकारों में मणिकांत पांडे, बंटी, निरंजन कुमार समेत दर्जनों कई नए एवं पुराने पत्रकार शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -