Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

कर्नाटक राजनीतिक ड्रामा चरम पर, डी के शिवकुमार मुंबई में

19

- sponsored -

- Sponsored -

कर्नाटक कांग्रेस के मंत्री डीके शिवकुमार  और जेडीएस विधायक शिवालिंगे गौड़ा  बुधवार को स्पेशल फ्लाइट से बेंगलुरु से मुंबई पहुंचे. दोनों नेता बागी विधायकों से मुलाकात करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं.

इससे पहले मुंबई के एक होटल में शनिवार से रुके कर्नाटक  के बागी विधायकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. मुंबई पुलिस को लिखे एक पत्र में 10 विधायकों ने कहा था कि वह कर्नाटक से मुंबई आ रहे राज्य के नेताओं से नहीं मिलना चाहते हैं. इस पत्र पर 10 विधायकों ने हस्ताक्षर किए थे. पत्र में कहा गया था, ‘हमने सुना है कि श्री कुमारस्वामी और श्री शिवकुमार के आने से होटल में हंगामा हो सकता है और हमें उनसे खतरा महसूस हो रहा है. हम उनसे मिलना नहीं चाहते. कृपया इस मामले में हमारी मदद करें और उन लोगों को होटल में घुसने की इजाजत ना दें.

- Sponsored -

- sponsored -

वहीं  मुंबई पहुंचे शिवकुमार ने एएनआई से कहा, ‘मुंबई पुलिस और बाकी बलों को तैनात होने दें, उन्हें उनकी ड्यूटी करने दें. हम अपने मित्रों से मिलने आए हैं. राजनीति में हमारा जन्म साथ में हुआ था और राजनीति में हम साथ में ही मरेंगे. वे हमारी पार्टी के सदस्य हैं. हम उनसे मिलने आएं हैं.’

डीके शिवकुमार ने कहा, ‘मैंने यहां एक कमरा बुक किया है. मेरे दोस्त यहां रुके हुए हैं. एक छोटी सी समस्या हो गई है, हम बातचीत करेंगे. धमकी देने का कोई सवाल नहीं है, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और सम्मान करते हैं.’ होटल के बाहर रोके जाने पर डीके शिवकुमार ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि मेरे पास कोई हथियार नहीं हैं. मुझे अंदर क्यों नही जाने दिया जा रहा.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -