Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

KTM की 790-ड्यूक मोटरबाइक पेश

18

- sponsored -

- Sponsored -

केटीएम ने भारत में तेजी से बढ़ रहे सुपर बाइक सेगमेंट में प्रारंभिक मूल्य 8,63,945 रुपये वाली 790-ड्यूक मोटरबाइक पेश करने की घोषणा की।

केटीएम भारत में वर्ष 2012 में प्रवेश करने के बाद से 2012 में भारत में प्रवेश करने के बाद से दो लाख से अधिक बाइक चलाने वाले उत्साहियों का एक मजबूत ग्राहक आधार बनाया है।

बजाज ऑटो लिमिटेड और केटीएम की साझेदारी 12 साल से अधिक पुरानी है और बजाज ऑटो लिमिटेड के पास केटीएम एजी में 48 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

- Sponsored -

- sponsored -

इस अवसर पर बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष सुमीत नारंग ने कहा, “भारत में बढ़ती बाइकिंग संस्कृति द्वारा समर्थित सुपर-प्रीमियम मोटरसाइकिल खंड पिछले कुछ वर्षों में गति पकड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इसमें एक पूर्णतः नया कॉम्पैक्ट 799सीसी एलसी8सी समानांतर दोहरा इंजन है, इसे सबसे हल्के फ्रेमों में से एक में बनाया गया है। इसमें 105 हार्स पावर के शक्ति के साथ 8000 आएमपी पर 87 एनएम प्रदान करती है।

उन्होंने कहा कि बाइक की बुकिंग आज से बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, सूरत, दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई और गुवाहाटी सहित भारत के नौ शहरों में चयनित डीलरशिप पर 8,63,945 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर शुरू होगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -