Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

लालू को समधी चंद्रिका का झटका,  सदस्‍यता अभियान से किया किनारा

लालू को समधी चंद्रिका का झटका,  सदस्‍यता अभियान से किया किनारा

10

- Sponsored -

- sponsored -

पटना /संवाददाता । राष्‍ट्रीय जनता दल के हाल में चले सदस्‍यता अभियान में पार्टी के हर विधायक को 1200 सक्रिय सदस्‍य बनाने थे। लेकिन तीन विधायकों ने अभियान का बहिष्‍कार कर दिया। उन्‍होंने एक भी सक्रिय सदस्‍य नहीं बनाया। पार्टी ने उनकी पहचान कर ली है। खास बात सह है कि इनमें परसा के विधायक व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  के समधी चंद्रिका राय भी शामिल हैं। यह लालू यादव को झटके के रूप में देखा जा रहा है।
चंद्रिका राय सारण जिले के परसा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक हैं। वे बीते लोकसभा चुनाव में सारण से आरजेडी उम्मीदवार थे। लोकसभा चुनाव में उनकी उम्‍मीदवारी का विरोध उनकी बेटी ऐश्‍वर्या राय  से तलाक  का मुकदमा लड़ रहे तेज प्रताप यादव ने किया था। बेटी ऐश्‍वर्या राय की स्थिति को लेकर हाल ही में चंद्रिका राय ने कहा था कि उन्‍हें शर्म अाती है कि उन्‍होंने लालू के घर में बेटी का रिश्‍ता कर दिया।
चंद्रिका राय को बनाने थे 1200 सक्रिय सदस्य
चंद्रिका राय को विधायक के नाते 1200 सक्रिय सदस्य बनाने था। पार्टी ने लोकसभा और विधानसभा के पराजित उम्मीदवारों को भी 1200 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया था। अब जबकि सदस्यता का लेखा-जोखा हो रहा है, बताया गया है कि चंद्रिका राय इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए। हालांकि, पार्टी पहले से ही मानकर चल रही थी कि वे सदस्यता अभियान में सहयोग नहीं करेंगे। इसलिए जिला इकाई को ही परसा विधानसभा क्षेत्र पर विशेष नजर रखने के लिए कह दिया गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored