Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

रांची के तपोवन मंदिर में की गयी महाआरती

28

- Sponsored -

- sponsored -

रांची में सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से रामभक्तों में खुशियां देखने को मिली। लोगों ने संयमित रहकर एक दूसरे को बधाई दी। चुटिया राम मंदिर, तोपवन मंदिर, हिनू मंदिर, रातू रोड स्थित मंदिरों को दीये से भव्य रुप से सजाया गया। एकता संघ के तत्वाधान में डोरंडा स्थित तपोवन मंदिर में शौर्य महाआरती की गई। जिसमे 100 से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया। महाआरती के दौरान तपोवन मंदिर परिसर जय श्री राम के जयकारों से गुंज रहा था।

महाआरती के पश्चात एकता संघ के पीयूष विजयवर्गीय ने कहा कि, आज सनातन आस्था में विश्वास रखने वाले लोग के लिए गर्व का दिन है। आज भारत की आस्था की जीत हुई है। यह ऐतिहासिक दिन है।

- sponsored -

- Sponsored -

सोनू मिश्रा ने कहा कि, 500 सालों की तप, परिश्रम, संघर्ष आज सफल हुआ। आज उन साधु महात्माओं का आत्मा  सफल हुआ जिन्होंने राम मंदिर के लिए जीवन की आहूति दी।

उमंग सुल्तानिया ने कहा कि, भारत की परंपरा राम से है। उन्होंने कहा कि राम का मतलब ही भारत है। आज भारत की असल जीत हुई है।

शौर्य महाआरती में उमंग सुल्तानिया, अमन चंद्रवंशी, चिंटू, पंकज श्रीवास्तव, विवेक कुमार, प्रीति शर्मा, विवेक गुप्ता, विकास कुमार, ऋषभ जैन,  रागिनी मिश्रा, भोलू भंडारी, रंजन झा, सुरेंद्र मण्डल, हर्षित शर्मा, नदीम इराकी, आयुष मल्लिक, रोहित शर्मा, विक्की, मनीष, चंदन कुमार, अनिल कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -