Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

दो सहोदर भाई के बीच जमकर हुई मारपीट, एक पक्ष के पति-पत्नी घायल

716

- sponsored -

- Sponsored -

मुंगेर:- संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कुमार पंचायत के वार्ड संख्या 07 के दो सहोदर भाई के बीच जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष के पति-पत्नी दोनों घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र संग्रामपुर में प्राथमिक उपचार के बाद सघन चिकित्सा के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया।

- sponsored -

- Sponsored -

घायलों का इलाज कर रहे डा,.गौतम कुमार ने बताया कि पवन लहेरी एवं उसकी पत्नि खुशबू देवी के सिर में चोट है। इसलिए भागलपुर रेफर किया गया। वहीं घायल खुशबू देवी ने थाना में एक आवेदन देकर दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।थाना में दिये गये आवेदन में खुशबू देवी ने कहा है कि  मैं अपने घर में थी।तभी मेरा भैंसुर बनारसी लहेरी उर्फ बेरासी लहेरी उनके ।

पुत्र सुमीत कुमार,छोटू कुमार, जेठानी मुन्नी देवी एवं प्रतीति देवी मेरे घर में घुसकर कर अकारण गाली गलौज करने लगे।जब मैंने विरोध किया तो उक्त लोगों ने मेरे साथ मारपीट करने लगा।तथा गलत नियत से छोटू ने मेरा दोनों बांह पकड़ कर पटक दिया।जब मेरे पति पवन लहेरी बचाने आया तो उनको भी लाठी लोहे के रड से सिर पर मारकर घायल कर दिया है। वहीं थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि खुशबू देवी के आवेदन पर छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored