Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

iPhone 11 pro और Pro Max ट्रिपल-कैमरा सिस्टम के साथ और भी खूबियाँ

10

- Sponsored -

- sponsored -

Apple ने अपनी अगली पीढ़ी के iPhones: 5.8 इंच के iPhone 11 Pro और 6.5 इंच के iPhone 11 Pro Max की घोषणा की है। इसके बावजूद, दोनों फोन पिछले साल के आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स के समान दिखते हैं, लेकिन एक बड़े बदलाव के साथ: वो है एक तीसरा रियर कैमरा।

Apple के सीईओ टिम कुक के अनुसार, iPhone 11 Pro उन ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो “सबसे परिष्कृत तकनीक” चाहते हैं।इसमें   नए रंगों और एक नया मैट फिनिश है: हरा, स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड। Apple ने  डिस्प्ले को एक नए OLED फलक में अपग्रेड किया है।

- Sponsored -

- sponsored -

Apple का कहना है कि दक्षता में सभी सुधारों के साथ, 5.8-इंच iPhone 11 Pro को पिछले साल के XS की तुलना में चार घंटे बेहतर बैटरी लाइफ  मिलना चाहिए, और बड़ा iPhone 11 Pro मैक्स, XS Max की तुलना में पाँच घंटे बेहतर बैटरी लाइफ प्राप्त करेगा।

नया लेंस 120-डिग्री क्षेत्र के साथ 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है, जो कि चौड़े-कोण और टेलीफोटो कैमरों से जुड़ता है जिसे Apple ने पिछले दिनों पेश किया था। टेलीफोटो कैमरा को बड़े 2.0 / 2.0 एपर्चर के साथ अपग्रेड भी मिल रहा है, जो कि Apple का कहना है कि XS कैमरे की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक प्रकाश को कैप्चर करेगा। और iPhone 11 की तरह, फ्रंट-फेसिंग कैमरा अब 12-मेगापिक्सेल सेंसर है, और यह 4K और स्लो-मोशन वीडियो दोनों को शूट कर सकता है।

IPhone 11 प्रो $ 999 से शुरू होगा, और iPhone 11 Pro मैक्स $ 6499, 256GB और 512GB स्टोरेज विकल्पों के साथ 1,099 डॉलर में शुरू होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored