Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

5 दिनों से लापता युवक की तलाश को ले कर परिजन हैं बेहाल, नहीं मिला अब तक कोई सुराग

11

- Sponsored -

- sponsored -

मुंगेर – पिछले 5 दिनों से लापता युवक की तलाश को ले कर परिजन अधिकारियों  के चौखट के काट रहे हैं चक्कर। अब तक नहीं लगा लापता युवक का  पता। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

- Sponsored -

- sponsored -

दरअसल पूरा वाक्य जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर की है। जहां रिक्शा चालक राज कुमार मंडल का बड़ा लड़का आशीष कुमार जोकि b.a. पार्ट 2 का छात्र है। प्रत्येक दिन भागलपुर जा पढ़ाई करता था। छे सितंबर को भी प्रत्येक दिन की तरह वाह भागलपुर क्लास करने के लिए गया। और उसके बाद वापस नहीं लौटा। आशीष के पिता राज कुमार मंडल ने बताया कि 6 तारीख को 8:30 बजे रात्रि में बेटे से बात हुई उसने कहा कि वह घर वापस आ रहा है ,लेकिन तब से उसका बेटा घर वापस नहीं आया। जब वह और उसके परिजन अपने बेटे को प्रत्येक जगह खोजबीन कर ली और वह कहीं नहीं मिला। तो जमालपुर थाने में बेटे के खो जाने की सूचना दर्ज करवाई।

वही आशीष की मां रीना देवी बताती है कि उसका बेटा भागलपुर जा अपनी पढ़ाई क्या कहता था। और शाम को वह घर वापस आ जाता था। पर 6 की सुबह वह पढ़ाई को तो गया लेकिन वापस नहीं आया. जिससे उसे अपने बेटे को लेकर काफी चिंता है। और पुलिस वालों से गुहार लगाते हुए कहती है. की उसका बेटा कहीं भी हो सुरक्षित उसे ला दे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored