Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

मुखिया की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

घटना जमुई-क्उिल रेलखंड के शुक्रदास रेलवे हाॅल्ट की, 5 की संख्या में थे अपराधी

141

- Sponsored -

- sponsored -

जमुई:- बरहट में गुरूवार को अज्ञात अपराधियों ने बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के मुखिया मकेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना जमुई-क्उिल रेलखंड के शुक्रदास हाॅल्ट के समीप की है। जहां अपराधियों ने लगभग पांच राउंड गोली चलाया जिसमें एक गोली मकेश्वर यादव के पंजरे में जा लगी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गिर पड़े।

स्थानीय ग्रामीणो द्वारा आनन-फानन में घायल मुखिया को सदर अस्पताल पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम मे रास्ते में ही मुखिया ने दम तोड दिया। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह मृतक अपने घर से बुलेट से निकला था। प्राथमिक विद्यालय देवाचक के समीप स्थित दुकान में फोन रिर्चाज के लिए कहने के बाद रेलवे गुमटी की ओर चला गया।

- sponsored -

- Sponsored -

रेलवे गुमटी के समीप वह ग्रामीणों से बात करने लगा। इसी दौरान पूर्व से घात लगाने अपराधी ने सटकर पंजरा में गोली मार दी। घटना को अजाम देने के बाद अपराधी रेलवे लाइन पकडकर जगुआजोर जंगल की ओर निकल गए। घटना के दौरान अपराधियों ने हवाई फायरिंग व बम भी चलाए। ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों की संख्या पांच थी। तीन अपराधी घटनास्थल पर थे जबकि दो अपराधी शुक्रदास हाल्ट के समीप घेराबंदी कर रखी थी। सभी अपराधियों की उम्र 19 से 22 वर्ष के बीच थी। गोली मारने वाला अपराधी के कंधे पर बैग था।

सभी के कद काठी व चेहरे आदिवासी समुदाय से मिलता जुलता था। घटना के बाद जब ग्रामीणों ने अपराधियों को पकडना चाहा तो अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए रेलवे लाइन पर बम ब्लास्ट कर दिया जिससे ग्रामीण दूर हट गए। घटना की जानकारी मिलते ही जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह, मलयपुर, बरहट, लक्ष्मीपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। बाद में एसडीपीओ पुलिस बल के साथ जगुआजोर जंगल की ओर निकल गए। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। इसे देखते हुए बडी संख्या पुलिस बल को तैनात किया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -