Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

वर्दी में ट्रकों से वसूली करने वाले जवान पर प्राथमिकी दर्ज

18

- Sponsored -

- sponsored -

नवगछिया : विक्रमशिला यातायात टीओपी के पास ट्रक ड्राइवर से अवैध रूप से वसूली करते हुए एक होमगार्ड को कैमरे में कैद किया गया था। उक्त वीडियो के आधार पर भागलपुर के डीआईजी विकास वैभव ने भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती को उक्त होमगार्ड की पहचान कराकर उसके खिलाफ बरारी थाने में रंगदारी का केस दर्ज करने का निर्देश दिया। उक्त निर्देश के आलोक में मामला दर्ज कराने के बाद उसे ड्यूटी से भी हटा दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए समादेष्टा को भी लिखा गया है।

- Sponsored -

- sponsored -

जानकारी के मुताबिक होमगार्ड जवान सुरेश प्रसाद यादव की ड्यूटी विक्रमशिला यातायात टीओपी में लगी थी। ड्यूटी के दौरान वह ट्रक ड्राइवर से रुपए ले रहा था। उसी टीओपी में तैनात जिला बल के सिपाही अमित उरांव के आवेदन पर होमगार्ड सुरेश प्रसाद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीं इस मामले को ले डीआईजी विकास वैभव ने कहा है कि इस तरह से हो रही वसूली को लेकर पुलिस और होमगार्ड के जवानों पर लगातार कार्रवाई हो रही है, फिर भी वे लोग बाज नहीं आ रहे हैं। इसलिए अब निलंबन और बर्खास्तगी के साथ साथ सबूत के आधार पर केस भी दर्ज होगा और उनकी गिरफ्तारी भी होगी। डीआईजी की इस कार्रवाई से पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -