Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
कश्मीर पर ट्रंप का बड़ा बयान, मोदी ने मोदी ने ट्रंप से मध्यस्थता करने की अपील की थीछात्र के साथ पुलिसकर्मियों ने की बदसलूकीपंचवटी ज्वेलरी शॉप में 5 करोड़ के लूट के मामले में खुलासा, 3 को किया गिरफ्तारपुलिस प्रशासन को फिर अपराधियों ने दी खुली चुनौती, घर मे घुसकर सोये हुए प्रोपर्टी डीलर की कर दी हत्याचाय की दुकान में पुलिस की छापेमारी, भारी मात्रा में गांजा बरामदsahara group ने जमाकर्ताओं के पैसे वापस नहीं किए तो सरकार करेगी कार्रवाई : मोदीChandrayaan-2 की लॉन्चिंग सफल, दुनिया में भारत का डंका बजाSBI की ऑनलाइन सेवायें बाधित ? ग्राहक परेशानदरभंगा शहरी क्षेत्र के कई इलाकों में पानी प्रवेश कर गयागोली मार कर महिला डाक कर्मी कि की हत्या, भीड़ ने आरोपी को पकड़ कर पीट पीट कर मार डाला

सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत

- sponsored -

 नवादा : गुरुवार को धमौल थाना क्षेत्र के जमहड़िया गांव के समीप मौसम ट्रैवल्स नामक बस की चपेट में आने से एक 6 वर्षीय करीना कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नवादा-जमुई पथ को जाम कर लगभग 10 घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया जिससे यात्री हलकान होते रहे। गौरतलब हो की जमुई जिला के सहोड़ा निवासी बाबु लाल मांझी एक शादी समारोह में शरीक होने जमहड़िया गांव आए हुए थे। जहां उनकी पुत्री करीना सड़क पार कर रही थी। तभी वह नवादा की ओर से आ रही अनियंत्रित बस की चपेट में आ गई। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक भागने के दौरान एक बकरी को भी अपना शिकार बना लिया। हालांकि बस चालक बस को लेकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते हीं प्रभारी थानाध्यक्ष विभा कुमारी तथा बीडीओ डॉ अखिलेश कुमार घटना स्थल पर पहुंच लोगों को समझाते रहे लेकिन आक्रोशित भीड़ स्थानीय प्रशासन की सुनने को तैयार नहीं थी। घटना के बाद परिजन सरकार से 5 लाख रुपये नगद मुआवजा देने की मांग पर  अड़े रहे। अंत में घटना की सूचना जैसे ही सदर एसडीओ अनु कुमार व पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेष कुमार साहा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया और आक्रोशित भीड़ को खदेड़ कर सड़क से हटाया और आवागमन बहाल कराया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर जमकर रोड़ेबाजी भी की। आक्रोशितों के मनोबल को देखते हुए एसडीपीओ के निर्देश पर धमौल पुलिस के अलावा कौआकोल एवं पकरीबरावां पुलिस को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। काफी संख्या में पुलिस को आते देख उपद्रव मचा रहे लोग घटना स्थल को छोड़कर फरार हो गए। समाचार प्रेषण तक घटना स्थल पर पुलिस कैंप कर रही है। वहीं मामले को लेकर एसडीओ अनु कुमार एवं एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने संयुक्त रूप से कहा कि सड़क को जाम करना कानूनन जुर्म है। पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस घटना स्थल से शब को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। मौके पर थानाध्यक्ष मो सरफराज इमाम, बीडीओ डॉ अखिलेश कुमार, एसआई विनोद सिंह, सोमारी नट सहित कई अन्य मौजूद थे।

Middle Post Content Mobile 320X100
- sponsored -

- sponsored -

बच्ची की मौत के बाद मां की करुण चित्कार से गमगीन हुआ गांव

नवादा-जमुई पथ पर सड़क दुर्घटना में 6 वर्षीय लड़की करीना की मौत के बाद मृतका की मां जीरा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह रोते-रोते बताती है कि करीना अपनी ममेरी बहन की शादी में शरीक होने के लिए आई थी। उसे क्या पता था कि भगवान इसी शादी के बहाने उसे अपने पास बुला लेंगे। करीना की मां के करुण चित्कार से जहां गांव का माहौल गमगीन हो गया है वहीं मां के इस करुण चित्कार को देखकर हर लोगों की आंखें भी नाम हो जा रही है। प्रशासन से लेकर लगभग सभी लोग उन्हें ढांढस बनाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन करीना की मां यह कहते कहते वेहोश हो जा रही है कि उसकी बेटी दो भाई बहनों में सबसे अच्छी थी उसे करीना पर बहुत ही नाज था। वह अपनी बेटी को खोकर स्थानीय प्रशासन से बस चालक को गिरफ्तार करने एवं बस को जप्त करने की गुहार लगा रही थी।

Before Author Box 300X250
Befor Author Box Desktop 640X165
After Related Post Mobile 300X250
After Related Post Desktop 640X165