Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, कोर्ट में गवाही देने जा रहे महिला समेत तीन की हत्याबेगूसराय : दर्दनाक हादसे में एक की मौत, दर्जन से अधिक घायलकारगिल चौक पर महिला दारोगा हाईट 155 cm करने की माँग को लेकर हंगामासंकट में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, नई नौकरियों पर लगी रोकगोपालगंज : हाजत से पेट्रोल पंप लूट कांड का एक आरोपी फरारट्रिपल मर्डर से दहला सीतामढ़ी, इलाके में बना तनाव का माहौलमुज़फ़्फ़रपुर: सेना जवान के घर से 20 लाख से अधिक की चोरी कर फरारअनंत सिंह लालू यादव के ” पोसुआ ” – नीरज कुमारनालन्दा : बर्थडे पार्टी में नर्तकियों के ठुमके पर अवैध हथियार से फायरिंग और जाम छलकाने का वीडियो वायरलजम्मू-कश्मीर के सभी सरकारी इमारतों और सरकारी वाहनों से जम्मू कश्मीर का झंडा हटा

मोदी लहर के सुनामी में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल आईसीयू में चली गई है

33

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया: फारबिसगंज में मोदी लहर के सुनामी में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल आई0सी0यू0 में चली गई है। उक्त बातें लोकसभा चुनाव संपन्न होने के उपरांत सभी न्यूज़ चेनलों एवं सर्वे एजेसियों द्वारा दिए गए संकेत पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशमंत्री प्रवीण कुमार ने यहाँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

- Sponsored -

- sponsored -

श्री कुमार ने मोदी को नया नाम देते कहा की मोदी कोई नारा नही है बल्कि उसका मतलब है मैन ऑफ़ डेवलपमेंट इन इंडिया। उन्होंने कहा कि यदि भारत को पूरी दुनिया में कोई महाशक्ति बना सकता है तो उसका नाम केवल नरेंद्र मोदी है।उन्होंने कहा कि देश में ही नही विदेशों में भी एक ही नाम गूंजता है वह है नरेंद्र मोदी उसी का परिणाम है कि पूरे देश की करोडों जनता की एक ही आवाज है मोदी अगले पी0एम0 होंगें।इसी की झलक तमाम एग्जिट पोलों में संकेत दिखायी दे रहा है।

और 2014 की तुलना में बड़ी बहुमत से श्रीमोदीके नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी।संपन्न चुनाव के ओपिनियन पोल के अनुसार जो रुझान और जन भावनाएं आ रही रही है। उससे स्पष्ट है कि इस चुनाव में लोग राष्ट्रीय सुरक्षा, विकासएवं हिंदुस्तान की विश्व में बढ़ती साख को लेकर विपक्षी दलों के महा गठबंधन को नकारते हुए पी0एम0मोदी के पुनः कार्य काल विस्तार देने का न सिर्फआपार जन समर्थन दिया है,बल्कि उनके ईमानदार छवि और मजबूत नेतृत्व पर भरोसा जताया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored