Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

राजग एकजुट, घटक दलों में कोई मतभेद नहीं : डॉ. संजय

6

- sponsored -

- Sponsored -

समस्तीपुर।

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डा.संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच किसी तरह के मतभेद को सिरे से खारिज करते हुए आज कहा कि राजग पूरी तरह एकजुट है और गठबंधन में कभी कोई मतभेद नहीं था।

डा.जायसवाल यहां समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के राजग के घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रत्याशी प्रिंस राज के पक्ष में चुनावी शंखनाद करते हुए कहा कि राजग चट्टान की तरह एकजुट है। उन्होंने दावा किया कि बिहार के पांच विधानसभा और समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में भाजपा-जनत दल यूनाईटेड एवं लोजपा गठबंधन सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

- sponsored -

- Sponsored -

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद- 370 को समाप्त कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ देश के लोगों का मान-सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जिस तरह से लोगों का साथ और विश्वास मिल रहा है इससे स्पष्ट है कि देश में अगले 50 वर्षो तक भाजपा का शासन रहेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति अब देश से समाप्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के बदले विदेश भ्रमण पर है। उन्होंने कहा कि भाजपा-गठबंधन के खिलाफ जो तथाकथित महागठबंधन बना है वह सिर्फ घोटालेबाजो का गठबंधन है, जिसे लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखा चुकी है।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कुमार चौधरी, प्रदेश मंत्री जग्रनाथ ठाकुर, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सहनी, लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज और भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह समेत अन्य राजग नेताओं ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

Attachments area

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -